किसान के मकान में घुसकर सोना-चांदी पर कर दिया हाथ साफ

- किसान के घर लगभग २५ लाख की चोरी
- डॉग स्कॉड और एफएसएल टीम ने की जांच
- बख्खारी की घटना

By: ranjeet pardeshi

Published: 06 Mar 2020, 12:08 PM IST

बुरहानपुर/शाहपुर. केला किसान के घर चोरी की वारदात हुई। अज्ञात चोर ने पीछे के रास्ते से घर में घुसकर बैठक रूम की अलमारी में रखे २० से २५ लाख के सोना और चांदी के आभूषण पर हाथ साफ किया। किसान जब नींद से जागे तो बाहर से कमरे का दरवाजा बंद देखकर परिवार के लोगों को आवाज लगाई। अलमारी का सामान बिखरा देखकर घर में चोरी होने की सूचना पुलिस को दी गई। यह घटना बख्खारी गांव की है।
किसान राधेश्याम चौधरी ने बताया कि बुधवार की शाम को भोजन करने के बाद परिवार के साी लोग अपने कमरों में सो गए थे। रात्रि ३ बजे जब लघुशंका करने के लिए उठा तो कमरे का दरवाजा बाहर से बंद था। चोर ने पहले दरवाजे की बाहर से कुंडी लगा दी थी। दरवाजा बंद होने पर परिवार के लोगों को आवाज लगाकर निंद से उठाया। दूसरे कमरों में सो रहे बेटों ने उठकर दरवाजे की कुंडी को खोला। पड़ोस का बैठक रूम देखा तो पूरा सामान बिखरा हुआ पड़ा था। सोफे के बाद अलमारी में महिलाओं के सोने और चांदी के आभूषण गायब थे। घर में चोरी होने के बाद आसपास देखने पर कोई भी दिखाई नहीं दिया। चोर घर के पीछे सीढिय़ों के पास कांच लगाने के लिए बनाए गए गड्ढों से घर में घुस आए थे। अलमारी में रखे सोना चांदी के गले के हार, पायल, बिछिया, कंगन, चूडिय़ां, झुमके लगभग २० से २५ लाख के आभूषण चोरी हुए है।
नौकरों से पूछताछ शुरू, जांच में जुटी पुलिस
शाहपुर थाना प्रभारी जितेंद्र यादव ने बताया कि किसान राधेश्याम चौधरी के घर बुधवार की रात्रि चोरी की वारदात होने के बाद जांच शुरू कर दी है। एफएसएल और डॉग स्कॉड टीम ने घटना स्थल की जांच की। घटना के समय परिवार के सभी लोग अपने कमरों में सो रहे थे। बैठक शोरूम में सोफे के पास रखी लकड़ी की अलमारी में आभूषण रखे हुए थे। पुराने नौकरों और मजदूरों से पूछताछ की जा रही हैं। जल्द ही चोरी का खुलासा किया जाएगा।

ranjeet pardeshi Bureau Incharge
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned