scriptबच्चे के झूले की रस्सी का फंदा गले में बांधकर झूल गया पिता, मौत | Father hangs himself by tying rope around his neck, dies | Patrika News

बच्चे के झूले की रस्सी का फंदा गले में बांधकर झूल गया पिता, मौत

locationबुरहानपुरPublished: Apr 04, 2020 10:51:31 pm

Submitted by:

Amiruddin Ahmad

– पुलिस ने शुरू की जांच

बच्चे के झूले की रस्सी का फंदा गले में बांधकर झूल गया पिता, मौत

Father hangs himself by tying rope around his neck, dies

बुरहानपुर. बहादरपुर में अज्ञात कारणों के चलते 35 वर्षीय युवक ने गले में रस्सी का फंदा बांधकर आत्महत्या कर ली। परिवार के लोग जब घर पहुंचे तो शव को फंदे पर लटका देखकर लालबाग पुलिस को सूचना दी। पुलिस और एफएसएल टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण कर रिपोर्ट तैयार करने के बाद शव को पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया।
लालबाग थाना एसआई प्रियंका नायक ने बताया कि राजेश पिता सोमा तायड़े 35 वर्षीय निवासी इंदिरा नगर बहादरपुर ने अज्ञात कारणों के चलते शनिवार सुबह अपने घर पर बल्ली से बंधी बच्चे के झूले की रस्सी का फंदा बनाकर गले में डालकर झूल गया। जिससे उसकी मौत हो गई। परिवार में पत्नी मीना बाई और दो लड़कियां है। पत्नी गांव में ही अपने बच्चों की दवाई लेने के लिए गई थी। घर में कोई नहीं होने पर युवक फंदे पर लटक गया। पत्नी जब घर पहुंची तो पति को लटका देखकर आसपास के लोगों को सूचना दी। लालबाग पुलिस और एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंच कर घटना स्थल का निरीक्षण कर पंचनामा तैयार किया। युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो