लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर सुपर बाजार मालिक और कर्मचारियों पर एफआइआर

- पुलिस की कार्रवाई

By: Amiruddin Ahmad

Published: 30 Mar 2020, 10:52 PM IST

बुरहानपुर. कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए लगाए गए लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर कोतवाली पुलिस ने सुपर बाजार मालिक और कर्मचारियों पर धारा १८८ के तहत मामला दर्ज किया। प्रशासन से राशन की होम डिलेवरी करने की अनुमति लेने के बाद सुपर बाजार संचालक लोगों की भीड़ जमा कर दुकान से ही राशन का वितरण कर रहा था।
कोतवाली थाना प्रभारी गिरवरसिंह जलोदिया ने बताया कि लॉकडाउन के चलते कलेक्टर के निर्देश पर किराना सामान विक्रय करना प्रतिबंधित किया गया है। सोमवार को गोट्यापीर बाबा की दरगाह के पास एस मार्ट सुपर बाजार किराना की दुकान खुली होने के साथ ही भीड़ भाड़ होने की सूचना मिली थी। दुकान की आधी शटर डालकर लोगों को सामान दे रहा था। पुलिस ने लोगों की भीड़ को बाहर निकल कर पंचनामा बनाया। धारा १४४ का उल्लंघन होने पर सुपर बाजार दुकानदार विजय पिता किशनचंद साबलानी, लालचंद महाजन, महेंद्र महाजन, सतीश महाजन, सूरज साबलानी, आयुष साबलानी और अन्य कर्मचारियों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया।
धूलकोट पंचायत सचिव निलंबित
लॉकडाउन के चलते आवश्यक व्यवस्था नहीं बनाने के कारण ग्राम पंचायत धूलकोट सचिव जसवंत सिंह चौहान को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया। यह आदेश जिला पंचायत सीईओ रोहन सक्सेना ने सोमवार को जारी किए। निलंबन की अवधि में सचिव को जिला पंचायत कार्यालय में रहेेंगे।

Amiruddin Ahmad
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned