scriptलॉकडाउन का उल्लंघन करने पर सुपर बाजार मालिक और कर्मचारियों पर एफआइआर | FIR on super market owner and employees for violation of lockdown | Patrika News

लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर सुपर बाजार मालिक और कर्मचारियों पर एफआइआर

locationबुरहानपुरPublished: Mar 31, 2020 12:59:08 pm

Submitted by:

ranjeet pardeshi

– पुलिस की कार्रवाई

 FIR on super market owner and employees for violation of lockdown

FIR on super market owner and employees for violation of lockdown

प्रशासन से राशन की होम डिलेवरी करने की अनुमति लेने के बाद सुपर बाजार संचालक लोगों की भीड़ जमा कर दुकान से ही राशन का वितरण कर रहा था।
कोतवाली थाना प्रभारी गिरवरसिंह जलोदिया ने बताया कि लॉकडाउन के चलते कलेक्टर के निर्देश पर किराना सामान विक्रय करना प्रतिबंधित किया गया है। सोमवार को गोट्यापीर बाबा की दरगाह के पास एस मार्ट सुपर बाजार किराना की दुकान खुली होने के साथ ही भीड़ भाड़ होने की सूचना मिली थी। दुकान की आधी शटर डालकर लोगों को सामान दे रहा था।

बुरहानपुर. कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए लगाए गए लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर कोतवाली पुलिस ने सुपर बाजार मालिक और कर्मचारियों पर धारा १८८ के तहत मामला दर्ज किया। प्रशासन से राशन की होम डिलेवरी करने की अनुमति लेने के बाद सुपर बाजार संचालक लोगों की भीड़ जमा कर दुकान से ही राशन का वितरण कर रहा था।
कोतवाली थाना प्रभारी गिरवरसिंह जलोदिया ने बताया कि लॉकडाउन के चलते कलेक्टर के निर्देश पर किराना सामान विक्रय करना प्रतिबंधित किया गया है। सोमवार को गोट्यापीर बाबा की दरगाह के पास एस मार्ट सुपर बाजार किराना की दुकान खुली होने के साथ ही भीड़ भाड़ होने की सूचना मिली थी। दुकान की आधी शटर डालकर लोगों को सामान दे रहा था। पुलिस ने लोगों की भीड़ को बाहर निकल कर पंचनामा बनाया। धारा १४४ का उल्लंघन होने पर सुपर बाजार दुकानदार विजय पिता किशनचंद साबलानी, लालचंद महाजन, महेंद्र महाजन, सतीश महाजन, सूरज साबलानी, आयुष साबलानी और अन्य कर्मचारियों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया।
धूलकोट पंचायत सचिव निलंबित
लॉकडाउन के चलते आवश्यक व्यवस्था नहीं बनाने के कारण ग्राम पंचायत धूलकोट सचिव जसवंत सिंह चौहान को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया। यह आदेश जिला पंचायत सीईओ रोहन सक्सेना ने सोमवार को जारी किए। निलंबन की अवधि में सचिव को जिला पंचायत कार्यालय में रहेेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो