scriptअवैध कॉलोनी काटने पर तीन लोगों पर दोबारा एफआइआर, दो गिरफ्तार, एक फरार | FIR on three people again for cutting illegal colony, two arrested, o | Patrika News

अवैध कॉलोनी काटने पर तीन लोगों पर दोबारा एफआइआर, दो गिरफ्तार, एक फरार

locationबुरहानपुरPublished: Mar 14, 2020 12:29:20 pm

Submitted by:

ranjeet pardeshi

– गणपति थाना ने दर्ज किया मामला

 FIR on three people again for cutting illegal colony, two arrested, one absconding

FIR on three people again for cutting illegal colony, two arrested, one absconding

अवैध कॉलोनी काटने पर तीन लोगों पर दोबारा एफआइआर, दो गिरफ्तार, एक फरार
– गणपति थाना ने दर्ज किया मामला

प्लाटों की रजिस्ट्री कराने की बारी आई तो टालमटोल होने लगे।

अगस्त माह में २२ से अधिक प्लाट धारकों की शिकायत के बाद धारा ४२०, ४०६, ३६ आइपीसी के तहत एफआईआर दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया था। अब १९ प्लाट धारकों की शिकायत पर फिर से तीनों आरोपियों के विरूद्ध दोबारा धारा ४२० सहित अन्य धाराओं में अपराध दर्ज किया गया है। मोहम्मद सादिक और मोहम्मद हारूण को गिरतार किया गया है। जबकि मोहम्मद जहीर फरार हैं।


बुरहानपुर. खेत की भूमि पर अवैध कॉलोनी काट कर लोगों को सर्व सुविधा युक्त प्लाट देने के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले तीन लोगों पर गणपति थाना पुलिस ने शिकायत मिलने पर दोबारा एफआइआर दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार किया। बोरगांव में ताज नगर और मगरूल में मोमान नगर में प्लाट धारकों को लकी ड्रॉ का लालच देकर प्लाट बेच दिए गए थे।
गणपति थाना एसआई संजय उईके ने बताया कि आरोपी मोहम्मद हारुण पिता मोहम्मद हुसैन, मोहम्मद जहीर पिता मोहम्मद नजीर, एवं मोहम्मद सादिक ने दो अवैध कॉलोनियों में ३०० से अधिक प्लाट लकी ड्रॉ का लालच देकर बेचे थे। जब प्लाटों की रजिस्ट्री कराने की बारी आई तो टालमटोल होने लगे। दोनों कॉलोनियों के प्लॉट बेचने के लिए कोलोनाइजरों ने किस्त की सुविधा भी दे रखी थी। २५०० से ३ हजार प्रति माह की किस्त लेते थे। अगस्त माह में २२ से अधिक प्लाट धारकों की शिकायत के बाद धारा ४२०, ४०६, ३६ आइपीसी के तहत एफआईआर दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया था। अब १९ प्लाट धारकों की शिकायत पर फिर से तीनों आरोपियों के विरूद्ध दोबारा धारा ४२० सहित अन्य धाराओं में अपराध दर्ज किया गया है। मोहम्मद सादिक और मोहम्मद हारूण को गिरतार किया गया है। जबकि मोहम्मद जहीर फरार हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो