scriptअस्पताल में कोरोना प्रोटोकॉल की उड़ रही धज्जियां, सीएस बोले पहले शहर देखों | Flying corridors of corona protocol in hospital, CS said, first see th | Patrika News

अस्पताल में कोरोना प्रोटोकॉल की उड़ रही धज्जियां, सीएस बोले पहले शहर देखों

locationबुरहानपुरPublished: Apr 06, 2021 11:01:33 am

Submitted by:

Amiruddin Ahmad

– नियमों की अंदेखी

Flying corridors of corona protocol in hospital, CS said, first see the city

Flying corridors of corona protocol in hospital,

बुरहानपुर .एक तरफ जहां संक्रमण बढ़ रहा है, जिला अस्पताल में कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। न तो अस्पताल के अंदर प्रवेश करने वालों की थर्मल स्क्रीनिंग हो रही है और न ही सैनिटाइजेशन की ही व्यवस्था है। यहां पर सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं किया जा रहा है। ऐसे में ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि संक्रमण को रोकने के लिए स्वास्थ्य विभाग कितना गंभीर है।
ओपीडी पर्ची, दवाई वितरण केंद्र से लेकर एक्स-रे कक्ष तक मरीजों की भीड़ देखी जा रही है।विभिन्न बीमारियों के मरीज एक जगह पर एकत्रित हो रहे है। अस्पताल में कही भी कोरोना प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन नहीं हो रहा है। संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए अस्पताल प्रबंधन को शासन की तरफ से आए दशा निर्देश का भी पालन नहीं किया जा रहा है। जिला अस्पताल में कदम कदम पर कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। जिला अस्पातल में कही पर भी न सैनिटाइजर की व्यवस्था नहीं है।जबकि मरीजों की थर्मल स्क्रीनिंग भी कोरोना से बचाव के लिए जरूरी हैं। ऐसे में कोरोना संक्रमण बढऩे का खतरा बढ़ गया है।
सीएस बोले, अस्पताल छोड़ों, शहर के हालात देखों
अस्पताल की अव्यवस्थाओं को सुधारने के बजाए प्रबंधन छूपाने का प्रयास कर रहा है।सिविल सर्जन डॉक्टर शकील अहमद खान से कहा कि आप अस्पताल को छोड़ों पूरे शहर के हालात तो देखों।हमारे यहां पर स्टॉफ की कमी होने के बाद भी काम कर रहे है, मास्क और सोशल डिस्टेंस के प्रति लोगों में जागरुकता होना चाहिए। फिर भी जहां पर भीड़ लगती है हम सोशल डिस्टेंस बनाए रखने का प्रयास करते है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो