आज से बिना मास्क घर से निकलने पर होगी चालानी कार्रवाई

- रोको टोको अभियान

By: Amiruddin Ahmad

Published: 24 Feb 2021, 11:09 AM IST

बुरहानपुर. शहर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढऩे के बाद प्रशासन ने बुधवार से रोटो टोको अभियान शुरू कर दिया है। पुलिस और राजस्व अधिकाारियों की टीमें बिना मास्क के निकलन वाले लोगों पर चालानी कार्रवाई करेंगी। इसलिए घर से निकलते समय मास्क का उपयोग करना होंगा। बाजार में सोशल डिस्टेंस के लिए दुकानदारों को भी जागरुक किया जा रहा है।
बुरहानपुर में 24 घंटे के अंदर 8 नए कोरोना मरीज मिलने के बाद प्रशासन ने भी फिर से रोको टोको अभियान शुरू कर दिया। सुबह 11 बजे से टीमें बाजार में घूमकर लोगों को मास्क का उपयोग करने की सलाह देंगी साथ ही बिना मास्क मिलने वालें लोगों पर चालानी कार्रवाई भी होंगी। एक दिन पूर्व ही पुलिस ने भी बाजार क्षेत्रमें मुनादी कर लोगों को घरों से निकलते समय मास्क का उपयोग करने के लिए अपील की है। अब सोशल डिस्टेंस और मास्क का उपयोग नहीं करने पर प्रशासन कार्रवाई करेंगा।
इस लिए बुरहानपुर में सख्ती
पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण का फैलाव हुआ है। जिले में भी कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढऩे के बाद सुरक्षा के इंतजाम किए जा रहे है। कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए कोतवाली पुलिस ने भी इकबाल चौक, गांधी चौक, कमल तिराहे पर पुलिस वाहन की मदद से मुनादी करवाई गई। लोगों को सोशल डिस्टेंस के साथ ही मास्क का अनिवार्य उपयोग करने के लिए जागरुक किया जा रहा है। मास्क का उपयोग नहीं करने और बाजार में बिना मास्क मिलने पर प्रशासन कार्रवाई कर जुर्माना राशि वसूलेंगा।

Amiruddin Ahmad
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned