scriptअतिक्रमण हटाने पहुंचे पुलिस अमले को देख बाजार में मचा हड़कंप | Goods kept on the road seized, broken construction from JCB | Patrika News

अतिक्रमण हटाने पहुंचे पुलिस अमले को देख बाजार में मचा हड़कंप

locationबुरहानपुरPublished: Dec 02, 2020 02:56:53 pm

Submitted by:

tarunendra chauhan

बाजार क्षेत्र से पुलिस और निगम की टीम ने हटाया अतिक्रमणरोड पर रखा सामान किया जब्त, जेसीबी से तोड़ा पक्का निर्माणपुलिस को देख किसी ने समेटा सामान, तो किसी ने मांगा समय

Encroachment removed

Encroachment removed

बुरहानपुर. बाजार में अस्थायी अतिक्रमण को हटाने के लिए मंगलवार को पुलिस और निगम टीम ने संयुक्त कार्रवाई की। मुख्य बाजार में फैले अतिक्रमण को हटाने के लिए फिर से पुलिस बल निकला तो दुकानदारों में हड़कंप मच गया। किसी ने पुलिस के आने से पहले ही सामान समेट लिया तो कोई कुछ समय की मोहलत मांगता नजर आया। अतिक्रमण फैला कर रास्ता जाम करने पर पुलिस ने दुकानदारों के अंतिम चेतावनी दी। अब सीधे सामान को ही जब्त कर लिया जाएगा।

शहर में फैले अतिक्रमण को हटाने के लिए यातायात पुलिस और निगम की टीम लगातार कार्रवाई कर रही है। इकबाल चौक, मटका बाजार, सुभाष चौक, अनाज मंडी, शिवकुमार कॉंपलेक्स, खान भाई फैक्ट्री के पास से अस्थाई अतिक्रमण को हटाया गया। इकबाल चौक रोड पर खड़े रहने वाले ठेले चालकों को हटाकर दुकानदारों द्वारा सड़क पर रखे गए सामान को भी जब्त किया गया।सूबेदार हेमंत पाटीदार और निगम अधिकारी संजय तिवारी के नेतृत्व में अतिक्रमण हटाने के लिए टीम निकली। प्रकाश टॉकिज से इकबाल चौक तक दुकानदारों को अपना सामान रोड पर न रखते हुए अपनी सीमाओं में ही सामान रखने की अंतिम चेतावनी दी गई। शाम के समय भी अधिकारियों ने बाजार क्षेत्र का भ्रमण कर व्यवस्था देखी।

अतिक्रमण हटाया तो बदली रोड की तस्वीर
मंडी बाजार की सड़कों पर दुकानदारों का सामान और हाथ ठेले पर व्यापार करने वाले लोग खड़े होने से सड़क संकरी हो जाती है। दोपहर और शाम के समय दो पहिया वाहन निकालना और पैदल चलना भी मुश्किल हो जाता है। लेकिन अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू हुई तो पुलिस को देखकर ठेला चालक गायब हो गए। अस्थाई अतिक्रमण हटाए जाने के बाद सड़क की तस्वीर की बदल गई। शहर की सड़क चौड़ी होने के बाद भी अतिक्रमण होने से लोगों को परेशानियां होती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो