script

बढ़ता दुर्घटनाओं का ग्राफ, एक दिन में दो हादसे : तीन घायल

locationबुरहानपुरPublished: Oct 27, 2021 11:27:22 am

Submitted by:

ranjeet pardeshi

लालबाग रोड की घटना- अस्पताल में कराया भर्ती

Graph of increasing accidents, two accidents in a day: three injured

Graph of increasing accidents, two accidents in a day: three injured

बुरहानपुर. लालबाग रोड पर कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर सवार पिता, पुत्र घायल हो गए। राहगीरों की मदद से कार चालक द्वारा घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
जानकारी अनुसार ग्राम पातोंडा निवासी सलीम खान पिता रसूल खान 57 वर्षीय अपने बेटे जावेद खान के साथ मंगलवार सुबह 8 बजे उद्योगनगर मजदूरी के लिए जा रहे थे। लालबाग रोड पर माहेश्वरी कॉलानी के पास कार ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। बाइक अनियंत्रित होकर रोड पर गिरने से बाइक पर सवार सलीम खान और बेटे जावेद घायल हो गए। घटना के बाद राहगीरों की मदद से कार चालक घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे की सूचना मिलते ही घायलों के परिजन भी अस्पताल पहुंचे।


लोधीपुरा रोडपर दो बाइक की भिड़ंत, एक घायल
बुरहानपुर. लोधीपुरा रोडदरगाह ए हकीमी गेट के पास दो बाइक की भिड़ंत होने से एक बाइक पर सवार जोगीलाल पिता भालूजी भिड़े 40 वर्षीय निवासी प्रतापपुरा घायल हो गए। सिर और पैर पर चोट लगने के बाद डायल 100 पुलिस वाहन की मदद से इलाज के लिए जिला अस्पातल में भर्ती कराया गया।
घायल जोगीलाल भिड़े ने बताया कि घटना सोमवार 8 बजे की है। लालबाग से लोधीपुरा होते हुए अपने घर लौट रहा था। रोडपर अंधेरा होने से लोधीपुरा रोड दरगाह ए हकीमी गेट नंबर 4 के पास ऑटो को ओवरटेक करते हुए आ रहे अज्ञात बाइक सवार युवक ने टक्कर मार दी। बाइक अनियंत्रित होकर रोडकिनारे झाडिय़ों में गिर गई। हादसे के बाद दूसरा बाइक सवार घटना स्थल से फरार हो गया। सिर और पैर पर चोट लगने के बाद घायल सड़क किनारे पड़ा होने पर गणपति थाना पुलिस डायल 100 वाहन की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने घायल के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो