scriptMurder – पति ने चाकू से गोदकर पत्नी की कर दी हत्या | Husband murdered his wife by stabbed knife | Patrika News

Murder – पति ने चाकू से गोदकर पत्नी की कर दी हत्या

locationबुरहानपुरPublished: Jun 04, 2020 10:49:38 pm

Submitted by:

tarunendra chauhan

पीएम आवास योजना के रुपए शराब में उड़ाने पर हुआ था विवादसीवल गांव का मामला, पहले मायके छोड़ गया, अगली रात आकर वारदात को दिया अंजाम

murder : चाकू से हमला कर रिक्शा चालक की हत्या

murder : चाकू से हमला कर रिक्शा चालक की हत्या

बुरहानपुर. पीएम आवास योजना के तहत मिले रुपए पति ने शराब में उड़ा दिए। इस बात को लेकर पति-पत्नी में हुआ विवाद पत्नी की हत्या तक पहुंच गया। पति ने पत्नी को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया और भाग निकला। मामला ग्राम सीवल का है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार खंडवा जिले के बेडिया निवासी 38 वर्षीय अर्जुन पिता शंकर ने 35 वर्षीय पत्नी सुलोचना की बुधवार रात मायके सीवल जाकर चाकू से गोदकर हत्या कर दी। परिजनों ने बताया कि दो दिन पहले ही वह अपनी पत्नी को मायके छोड़कर गया था और बुधवार रात को किसी को बिना बताए आकर रात को घर में सो रही पत्नी पर चाकू से हमला कर गंभीर घायल कर फरार हो गया। परिजन उसे नेपा लिमिटेड अस्पताल ले गए, जहां उपचार के दौरान ही महिला ने दम तोड़ दिया। वारदात की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी पीके मुवेल अस्पताल पहुंचे और इसके बाद गुरुवार सुबह शव का पोस्टमार्टम कराया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

शराब पीने को लेकर हुआ विवाद
प्रधानमंत्री आवास योजना में नाम आने के बाद रुपए खाते में आए थे, लेकिन पति इन रुपयों शराब पीने के लिए खर्च कर रहा था। इसी बात से नाराज पत्नी ने मना किया तो विवाद होना शुरू हो गया। गुस्साए पति अपनी पत्नी को सीवल में उसके मायके छोड़ आया। अगली रात वापस जाकर मायके में सो रही पत्नी पर चाकू से एक के बाद एक ताबडतोड़ कई वार कर गंभीर घायल कर दिया। जब पीडि़ता ने शोर मचाया तो परिजन के जागते ही आरोपी भाग निकला। परिजन तत्काल खून से लथपथ महिला को नेपानगर अस्पताल ले गए। इससे पहले कि उपचार से हालत कुछ संभल पाती, खून ज्यादा रिसने से महिला की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ ससुराल पक्ष की रिपोर्ट के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया। आरोपी की तलाश जारी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो