scriptनशे का कारोबारः एक करोड़ की एमडी ड्रग्स के साथ 4 गिरफ्तार | Illegal drug business 4 arrested with one crore MD drugs | Patrika News

नशे का कारोबारः एक करोड़ की एमडी ड्रग्स के साथ 4 गिरफ्तार

locationबुरहानपुरPublished: Jan 17, 2021 08:48:51 am

Submitted by:

Hitendra Sharma

– मुंबई से जुड़ रहे हैं तार – जिले में ड्रग्स का पहला बड़ा मामला- लालबाग पुलिस ने किया गिरफ्तार

2.png

बुरहानपुर. लालबाग पुलिस ने पातोंडा रोड से एमडी ड्रग्स के साथ 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों के पास से सवा दो किलो ड्रग्स जब्त की गई है। बाजार मूल्य 75 लाख से 1 करोड़ रुपए हैं। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट का मामला दर्ज कर ड्रग्स तस्करी में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश भी शुरू कर दी है। आरोपियों के तार मुंबई और इंदौर से जुड़ रहे है। जिले का यह पहला ड्रग्स का बड़ा मामला बताया जा रहा है।

पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढा ने बताया शनिवार को मुखबीर की सूचना मिली थी कि मादक पदार्थ को बेचने के लिए कुछ लोग निकले हुए हैं। पुलिस टीम गठित कर लालबाग थाना क्षेत्र अंतर्गत पातोंडा रोड से मोहम्मद बिलाल पिता आजमरही 29 वर्षीय, सोहेल कॉटनवाला, मोहम्मद इमरान और वसीम नामक युवक को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों के पास से लगभग सवा दो किलो एमडी ड्रग्स जब्त हुआ है। ड्रग्स का बाजार मूल्य 75 लाख से 1 करोड़ है। एनडीपीएस एक्ट का मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद पूछताछ की जा ही है। ड्रग्स का सप्लाय और विक्रय करने में आरोपी शामिल है।

मुंबई और इंदौर से जुड़ रहे तार
एसपी ने बताया कि प्राथमिक पूछताछ आरोपियों ने मुंबई से किसी एक व्यक्ति द्वारा ड्रग्स भेजने की बात कही है। मुंबई और इंदौर का रूट बुरहानपुर से होने के कारण ड्रग्स सप्लाय के तारों को जोड़कर देखा जा रहा है। आरोपियों से मुंबई और इंदौर से जुड़े लोगों की भी जानकारी लेकर उन्हें भी गिरफ्तार करेंगे। कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपियों की पुलिस रिमांड लेकर पूछताछ करेंगे तो ड्रग्स से जुड़े अन्य लोग भी सामने आ सकते हैं।

0.jpg


आज पुलिस बताएंगी पूरी कहानी
ड्रग्स मामले में पकड़े गए आरोपियों की पूरी कहानी का पुलिस रविवार को मीडिया के सामने खुलासा करेगी। आरोपियों के साथ अंतरराज्यीय ड्रग्स तस्करी में शामिल अन्य लोगों के भी होने की संभावना है। शहर में आरोपियों तक ड्रग्स किस तरह पहुंचता था एवं आरोपी ड्रग्स का सप्लाय कैसे करते थे। यह पूरी कहानी पुलिस बताएगी। एनडीपीएस एक्ट की कार्रवाई लंबी होने से देर शाम तक पुलिस ने मामले का खुलासा नहीं किया। बुरहानपुर एसपी राहुल लोढ़ा के मुताबिक एमडी ड्रग्स के साथ 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। एनडीपीएस एक्ट का मामला दर्ज पूछताछ की जा रही है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yq38u
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो