दीवार निर्माण में देवर ने भाभी की फावड़ा मारकर की हत्या

- नेपानगर क्षेत्र के ग्राम मजगांव की घटना, पुलिस ने धारा 302 के तहत किया मामला पंजीबद्ध

By: ranjeet pardeshi

Published: 09 Jun 2021, 11:34 AM IST

पुलिस ने जमकर फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा है। वहीं शव का पीएम कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि आरोपी के आसपास के क्षेत्र में छूपे होने की सूचना मिली है। जिस पर हम आसपास के क्षेत्र में सघन जांच कर रहे हैं जल्दी आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

नेपानगर. मजगांव में दीवार निर्माण का विवाद ऐसा बढ़ा की देवर ने भाभी की हत्या कर दी। घटना मंगलवार सुबह की बताई जा रही है। सूचना मिलने पर नवरा चौकी प्रभारी शशिकांत गौतम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। इसके बाद नेपानगर थाना प्रभारी एलएस लौवंशी भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने आवश्यक साक्ष्य जुटाकर आरोपी की तलाश शुरू की। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है।
जानकारी के अनुसार रेखा बाई हीरालाल का मंगलवार सुबह 9 बजे उसके देवर चैन सिंह के साथ दीवार निर्माण को लेकर विवाद हुआ। आरोपी चैन सिंह अपने घर में दीवार बना रहा था। निर्माण के दौरान रेखा बाई ने दीवार थोड़ी दूर बनाने का बोला। जिससे नाराज होकर आरोपी चैन सिंह ने विवाद शुरू किया। देखते ही देखते बात हाथापाई तक आ पहुंची। इस दौरान महिला के घर पर कोई नहीं थी। आरोपी चैन सिंह ने उस पर फावड़े से हमला कर दिया। सिर में लगी गंभीर चोट के चलते महिला की मौके पर ही मौत हो गई।
थाना प्रभारी लौवंशी ने बताया कि कोटवार के माध्यम से नावरा चौकी प्रभारी को सूचना मिली थी। लेकिन उनके मौके पर पहुंचने तक आरोपी मौके से भाग निकला। दोपहर बाद मैंने भी मौके पर पहुंचकर मुआयना किया।

ranjeet pardeshi Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned