scriptमाहमारी से बचने के लिए लॉकडाउन का पालन करना जरूरी | It is necessary to follow the lockdown to avoid the epidemic | Patrika News

माहमारी से बचने के लिए लॉकडाउन का पालन करना जरूरी

locationबुरहानपुरPublished: Apr 03, 2020 09:21:31 pm

Submitted by:

Amiruddin Ahmad

– खकनार थाने में धर्म गुरुओं की बैठक

 It is necessary to follow the lockdown to avoid the epidemic

It is necessary to follow the lockdown to avoid the epidemic

खकनार. थाना परिसर में क्षेत्र के आसपास के ग्रामों के सभी धर्मों के गुरुओं की बैठक आयोजित की गई।खकनार थाना प्रभारी केपी धुर्वे ने कहा कि आज वर्तमान में संपूर्ण भारत देश कोरोना वायरस महामारी से जूझ रहा है। पूरे विश्व में यह बीमारी अपना पैर पसार रही है और इस बीमारी से कई लोगों की मृत्यु भी हुई है आप लोग अच्छी तरह जानते हैं कि केंद्र सरकार द्वारा संपूर्ण भारत देश में 21 दिन का लॉक डाउन किया गया हैं।
इस बैठक का मुय उद्देश्य की आप लोग कई वर्षों से अपने अपने समुदाय के बीच रहकर अपने आराध्य देव की पूजा अर्चना कर रहे हैं आज वर्तमान कोरोना वायरस संक्रमण स्थिति को देखते हुए आपके जो भी धर्म स्थल गुरुद्वारे मस्जिद मंदिर चर्च हंै इस पर समुदाय की भीड़ ना होने दें और आप भी खुद इस पर अमल करें और समुदाय को इस संक्रमण से बचने के लिए जागृत करें । क्योंकि इस महामारी बीमारी का बस एक ही इलाज है की हम एक दूसरे के संपर्क में ना जाए और दूरी बनाए रखें। अपने हाथों को बार.बार सैनिटाइजर व साबुन से धोए और 21 दिन के लॉक डाउन का पालन करें। इस दौरान सब इंस्पेक्टर राकेश चौधरी सहित सभी धर्म के गुरु मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो