scriptपर्यटन बोर्ड के ज्वाइन डायरेक्टरों ने बुरहानपुर के ऐतिहासिक स्मारकों का किया भ्रमण | Joining directors of tourism board visited the historical monuments of | Patrika News

पर्यटन बोर्ड के ज्वाइन डायरेक्टरों ने बुरहानपुर के ऐतिहासिक स्मारकों का किया भ्रमण

locationबुरहानपुरPublished: Jun 16, 2021 12:09:59 am

Submitted by:

Amiruddin Ahmad

– पर्यटन विकास के खुलेंगे रास्ते

Joining directors of tourism board visited the historical monuments of Burhanpur

Joining directors of tourism board visited the historical monuments of Burhanpur

बुरहानपुर. पर्यटन बोर्ड के दो ज्वाइन डायरेक्टरों ने शहर के ऐतिहासिक स्मारकों का भ्रमण किया। अंतरराष्ट्रीय और राष्ट्रीयस्तर पर बुरहानपुर को पहचान दिलाने के लिए ऐतिहासिक स्मारकों का इतिहास सहित फोटो अपने साथ ले गए।ग्राम स्टे योजना के लिए प्रस्तावित धामनगांव का निरीक्षण किया।
भोपाल से ज्वाइंट डायरेक्टर एस.के श्रीवास्तव और आर. के श्रीवास्तव सर्वे के लिए शहर आएथे।इतिहासकार कमरूद्दीन फलक ने बताया कि पर्यटन के विकास को लेकर 7 जून को बोर्ड की हुईऑनलाइन मीटिंंग में बुरहानपुर से भी प्रस्ताव रखा गया था। शहर के पर्यटन स्थलों का भ्रमण करने के लिए दोनों ज्वाइन डायरेक्टर पहुंचे। शाही किला, जामा मस्जिद सहित अन्य पर्यटन स्थलों के साथ शासन की ग्राम स्टे योजना मे प्रस्तावित धामनगांव का निरीक्षण किया गया।ज्वाइंट डायरेक्टरों ने पर्यटन स्थलों के साथ ही डीएटीसीसी टीम का कार्य को भी सराहा है।अपर कलेक्टर शैलेंद्र सिंह सोलंकी, पर्यटन विभाग अधिकारी विपुल मेश्राम, होशंग हवलदार, नौशाद सर, याकूब बोरिंगवाला सहित टीम के सदस्यों से चर्चा की गई।बुरहानपुर का चयन पर्यटन के विकास के लिए करने का आश्वासन दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो