scriptमौत से पहले आखरी शब्द, मैं जीवन में सफल नहीं हो पाया, मम्मी.पापा मुझे माफ करना | Last words before death, I could not succeed in life, mother. Father | Patrika News

मौत से पहले आखरी शब्द, मैं जीवन में सफल नहीं हो पाया, मम्मी.पापा मुझे माफ करना

locationबुरहानपुरPublished: Jul 11, 2020 11:29:12 pm

Submitted by:

Amiruddin Ahmad

– सुसाइड नोट लिखकर युवक ने की आत्महत्या

 Last words before death, I could not succeed in life, mother. Father forgive me

Last words before death, I could not succeed in life, mother. Father forgive me

बुरहानपुर. मैं जीवन में सफल नहीं हो पाया, मम्मी. पापा मुझे माफ करना।भैया मम्मी, पापा का ख्याल रखना उनकी आंखों में आंसू नहीं आने देना।यह बात सुसाइड नोट में लिखकर 23 वर्षीय युवक ने फंदे पर झूल कर आत्महत्या कर ली। फोन नहीं उठाने पर बड़े भाई ने रिश्तेदारों को घर पर भेजा तो युवक का शव फंदे पर लटका मिला। शव दो दिन पूराना होने से कमरे भी बदबू भी फैल गई थी।
शिकारपुरा थाना प्रभारी राजेश दुबे ने बताया कि मृतक विक्रम उर्फ विक्की पिता सुरेश 23 वर्षीय निवासी गीतादत्त नगर ने अपने जीवन में असफल होने के कारण सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या कर ली। युवक कमरे में अकेला ही रहता था। बड़ा भाई और परिवार के लोग खंडवा में रहते थे। मृतक युवक के बड़े भाई द्वारा दो दिनों तक फोन करने के बाद भी फोन नहीं उठाने पर परिवार के लोग घबरा गए।बड़े भाई ने दोस्तों और रिश्तेदारों को फोन कर सूचना दी और घर जाने के लिए कहा। रिश्तेदार जब गीतादत्त नगर में घर पहुंचे तो युवक कमरे का दरवाजा नहीं खोल रहा था। बदबू आने पर शिकारपुरा पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंच कर देखा तो युवक कमरे के अंदर फंदे प लटका हुआ था।शव दो दिन पुराना होने से कमरे में बदबू भी फैल गई थी। कमरे में ही युवक का सुसाइड नोट भी पुलिस को मिला।जिसमें युवक ने लाइफ में सफल नहीं होने पर मम्मा,पानी से माफी लिखी है।घटना स्थल की जांच कर परिजनों को सूचना देकर शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा गया। शनिवार सुबह पोस्टमार्टम करने के बाद मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो