कुएं से आ रही थी दहाड़ने की आवाज, ग्रामीणों ने देखा तो डूब रहा था तेंदुआ, इस तरह बची जान

कुएं में गिरा तेंदुआ, आवाज सुनकर घबराए आसपास के किसान, ग्रामीणों ने किया रेस्क्यू का प्रयास। वन विभाग की टीम कर रही है रैस्क्यू।

By: Faiz

Published: 18 Oct 2020, 03:43 AM IST

बुरहानपुर/ मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिला मुख्यालय से 60 किमी दूर ग्राम लोखंडिया के एक खेत में बने कुएं में तेंदुआ गिर पड़ा। जान बचाने की कशमकश में दहाड़ते हुए तेंदुए के की आवाज सुनकर आसपास खड़े किसान घबरा गए। जब उन्होंने कुएं के अंदर झांककर देखा तो उन्हें तेंदुआ दिखा। देखते ही देखते कुएं के नदकीक बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। पहले तो ग्रामीणों ने खुद तेदुएं को बचाने के लिए रेस्क्यू करने का प्रयास किया, लेकिन सफल न होने पर वन विभाग को सूचना दी गई।

 

पढ़ें ये खास खबर- कर्ज के बोझ से परेशान फिर एक किसान ने की आत्महत्या, पेड़ से लटका मिला कंकाल

वन विभाग मौके पर, कर रही रैस्क्रू टीम का इंतजार, देखें वीडियो

शनिवार रात को खुले कुएं में तेंदुए गिरा पड़ा। कुआ लगभग 60 फीट गहरा है, जिसमें पानी भी भरा है। जैसे ही कुएं के नजदीक मौजूद किसानों को दहाड़ने की आवाज आई, तो उन्होंने कुएं के अंदर झांककर देखा तो तेंदुआ अंदर गिरा पड़ा था। हालांकि, लंबी जद्दोजहद के बाद तेंदुए ने कुएं की कपार में जाकर खुद को संभाल लिया। इसी बीच ग्रामणों ने वन विभाग की टीम को भी सूचना दे दी, जो तुरंत ही घटना स्थल पर आ पहुंची, लेकिन इनके पास कोई बचाव के साधन नहीं था और खबर लिखे जाने तक वन विभाग की टीम रेस्क्यू टीम का इंतजार करती रही। रात होने के बावजूद घटना स्थल बड़ी संख्या में लोगों का जमावड़ा लग गया।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned