script

आंधी में 100 मीटर लंबे मोबाइल टॉवर के गिरने का LIVE VIDEO

locationबुरहानपुरPublished: Jun 02, 2023 09:09:15 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

तीन घरों पर गिरा मोबाइल टॉवर…घर क्षतिग्रस्त, 2 लोगों के घायल होने की खबर…

burhanpur.jpg

बुरहानपुर. मध्यप्रदेश में बेमौसम बारिश और आंधी तूफान का सिलसिला लगातार जारी है। शुक्रवार को भी दोपहर के बाद मध्यप्रदेश के कई हिस्सों में मौसम ने करवट ली और बादल छाने के बाद तेज आंधी के साथ बारिश हुई। बुरहानपुर में शाम करीब 6 बजे इतनी तेज आंधी आई की यहां एक 100 मीटर लंबा मोबाइल टॉवर गिर गया। टॉवर तीन मकानों पर गिरा जिसके कारण मकानों की छत बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई है।

आंधी में गिरा मोबाइल टॉवर
बुरहानपुर में शुक्रवार शाम करीब 6 बजे तेज आंधी के साथ 10-15 मिनिट तक जमकर बारिश हुई। जानकारी के मुताबिक आंधी के कारण सिंधीबस्ती रोड स्थित बीएसएनएल कार्यालय में लगा लोहे का 100 मीटर लंबा मोबाइल टॉवर गिर गया। आंधी के कारण टॉवर गिरने की घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। जिसमें आंधी में टॉवर गिरता हुआ साफ नजर आ रहा है। आंधी में टॉवर के गिरने का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8lgqwj

टॉवर गिरने से तीन मकानों की छत टूटी
बताया जा रहा है कि बीएसएनएल कंपनी का ये मोबाइल टॉवर तीन तीन बड़े व्यावसायिक प्रतिष्ठानों पर गिरा है जिसके कारण उनकी छत बुरी तरह से टूट गई है। दो लोगों के घायल होने की खबरें भी सामने आ रही है। वहीं टॉवर के गिरने से इलाके में हड़कंप मच गया और इलाके के दुकानदार अपनी अपनी दुकानें छोड़कर बाहर भागे। वहीं वहां मौजूद लोग भी अपनी जान बचाते नजर आए।

देखें वीडियो-

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8lgpxi

ट्रेंडिंग वीडियो