हाइटेंशन लाइन के पास खाली हो रहे ट्रक, हादसे का डर

खतरा मोल ले रहे हम्माल

बुरहानपुर. नेहरू स्टेडियम स्थित एजेंसी और ट्रांसपोर्ट पर ओवरलोड ट्रक हाईटेंशन तारों के पास खाली हो रहे हैं। हम्माल और कर्मचारी भी अपनी जान जोखिम में डालकर ट्रक के ऊपर चढ़कर माल को खाली करते हैं। ऐसे में किसी भी दिन बड़ा हादसा हो सकता है।

लंबे समय से कर्मचारी तारों के पास खड़े होकर कार्य कर रहे हैं, लेकिन इस ओर अब तक किसी भी जिम्मेदार अधिकारी का ध्यान नहीं है। शनिवार को माचिस के बॉक्स से भरा ओवरलोड ट्रक एजेंसी पर खाली होने के लिए पहुंचा। ट्रक इतना ओवरलोड था कि माल हाईटेंशन बिजली के तार से किसी भी समय हादसा हो सकता था। इसके बाद भी ट्रक से माल खाली करने के लिए कर्मचारी अपनी जान जोखिम में डालकर ट्रक पर चढ़ गए। अगर हाईटेंशन बिजली तारों ट्रक या कर्मचारी से टकराते तो बड़ा हादसा हो जाता। हर दिन यहां पर ओवरलोड ट्रक खाली होते है।इसके बाद भी जिम्मेदार अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे है।

यहां हादसा हो चुका
कुछ समय पूर्व सेवा सदन कॉलेज रोड पर लोडिंग ट्रक को खाली करते समय जब हम्माल ने रस्सा नीचे फेंका तो राह चलते बाइक चालक के गर्दन पर यह लपटने से वह बुरी तरह घायल हो गया था। यही हाल इसी रोड पर भी है ट्रक के पास से वाहन चालक निकलते रहते हैं, ऐसे में कोई बड़ा हादसा हो सकता है।

Show More
tarunendra chauhan Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned