scriptबोरियों में चिल्लर लेकर बीवी से बोला-चल तुझे स्कूटी दिलाता हूं, गिनने में लगे ढाई घंटे, देखें वीडियो | Man took Coins in Sack went showroom with his wife to buy scooty | Patrika News

बोरियों में चिल्लर लेकर बीवी से बोला-चल तुझे स्कूटी दिलाता हूं, गिनने में लगे ढाई घंटे, देखें वीडियो

locationबुरहानपुरPublished: Feb 26, 2022 06:18:30 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

5 साल में जमा किए 50 हजार रुपए के सिक्के…बीवी के बर्थ-डे पर सिक्कों से खरीदकर दी स्कूटी…

burhanpur.jpg

,,

बुरहानपुर. मध्यप्रदेश के बुरहानपुर में एक पति ने पत्नी को जिस अंदाज में बर्थ-डे गिफ्ट किया उसे वो जिंदगी भर नहीं भूल पाएगी। बीवी के बर्थ-डे पर पति ने उसे नई इलेक्ट्रिक स्कूटी दिलाई है, खास बात ये है कि इस स्कूटी को खरीदने के लिए पति बोरियों में भरकर वो चिल्लर लेकर पहुंचा था जिसे वो बीते 5 साल से जमा कर रहा था। 5 बोरी चिल्लर देखकर पहले तो शो रूम संचालक ने चिल्लर के बदले स्कूटी देने से मना किया लेकिन बाद में पति की भावनाओं का ध्यान में रखते हुए उसकी बात मान ली।

 

बर्थ-डे पर बीवी को दिया अनोखा गिफ्ट
बर्थ-डे पर बीवी को चिल्लर से स्कूटी खरीदकर गिफ्ट करने वाले पति का नाम दीपक घोड़से है जिनकी पत्नी भारती का शुक्रवार को बर्थ-डे था। दीपक दूध डेयरी पर काम करते हैं और डोर-टू-डो जाकर दूध सप्लाई करते हैं। बीते पांच साल से वो सिक्के जमा कर रहे थे । इन पैसों से वो पत्नी भारती के लिए स्कूटी खरीदना चाहते थे। शुक्रवार को भारती के बर्थ-डे पर पति दीपक पत्नी को साथ लेकर इलेक्ट्रिक स्कूटी के शोरूम पहुंचे और स्कूटी खरीदने की इच्छा जताई। पत्नी ने गाड़ी पसंद की जिसके बाद दीपक ने चिल्लर से भरी पांच बोरियां शोरूम के काउंटर पर रख दीं। जिन्हें देखकर शोरूम के लोग हैरान रह गए।

यह भी पढ़ें

नॉनसेंस NRI बुड्ढा, सात समुंदर पार से लड़की को कर रहा बदनाम

burhanpur-coins_1645854075.jpg

सिक्कों को गिनने में लगा करीब ढ़ाई घंटे का वक्त
बोरियों में भरे सिक्कों को देखकर शोरूम के कर्मचारी हैरान रह गए उन्होंने चिल्लर के बदले स्कूटी बेचने से इंकार किया। जिसके बाद दीपक ने शोरूम के मालिक को अपनी भावनाओं से अवगत कराते हुए बताया कि उसने पांच साल मेहनत करके इन सिक्कों को जमा किया है। वो बीवी को स्कूटी दिलाने के लिए एक एक सिक्का जमा कर रहा था। शोरूम संचालक ने दीपक की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए सिक्के लेकर स्कूटर की चाबी सौंपी। दीपक पांच बोरियों में 1-2 और 5 रुपए के 50 हजार रुपए के सिक्के लेकर पहुंचा था जिन्हें गिनने में शोरूम के कर्मचारियों को करीब ढाई घंटे का वक्त लगा।

यह भी पढ़ें

बाघ-बाघिन की लड़ाई के बीच में आया तेंदुआ, पेड़ पर चढ़कर बचानी पड़ी जान

burhanpur-coins_1645854299.jpg

पत्नी भी रह गई हैरान
दीपक ने बताया कि वह फेरी लगाकर पिछले पांच सालों में यह पैसे जोड़े थे,घर में बोरियों में रखे पैसे स्कूटी खरीदने के लिए है इसकी जानकारी पत्नी को भी नहीं थी। पत्नी के जन्म दिन में जब पति ने कहा कि मैं तुम्हारे लिए जमा चिल्लर से 50 हजार की चार्जिंग बाइक खरीद रहा हूं तो पत्नी भी हैरान रह गई। हालांकि जैसे ही स्कूटी की चाबी मिली तो उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x88b3q8
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो