script

जंगल में मिली युवती की लाश, कुछ दूरी पर पड़े सूटकेस से मिली चौंकाने वाली चीजें

locationबुरहानपुरPublished: Aug 06, 2019 02:27:04 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

MP Crime: बलवाड़ा के जंगलों में एक युवती की लाश मिली

collage girl raped
बलवाड़ा. बुरहानपुर से सटे बलवाड़ा के काटाकूट चौकी क्षेत्र के अंतर्गत पिपलघाटी के जंगल में रविवार शाम को एक युवती का शव ( dead body ) मिलने से सनसनी फैल गई। शव के पास ही सुटकेस पड़ा था। जब पुलिसकर्मियों ने सुटकेस की तलाशी ली तो उसमें कुछ खास तो नहीं लेकिन जो चीजें मिलीं हैं, उससे पुलिस को उम्मीद है कि केस में कुछ सुराग मिल सकता है। युवती की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है।

आशांका व्यक्त की जा रही है कि युवती के साथ ज्यादती हुई और उसके बाद हत्या कर शव को जंगल के बीच सुनसान जगह पर फेंक दिया। काटाकूट के पास जंगल में मवेशियों के चराने पहुंचे चरवाहे की नजर युवती पर पड़ी। जिसने ग्रामीणों को इसकी सूचना दी। इसके बाद पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया गया।
बलवाड़ा टीआई पीसी कालौया दो महिला कांस्टेबल के साथ पहुंचे। आसपास खोजबीन करने पर शव के पास से सूटकेस भी बरामद हुआ। हालांकि इसमें युवती के कपड़ों को छोड़कर कुछ भी नहीं मिला। जिससे उसकी शिनाख्ती नहीं हो सकी। युवती की उम्र 20 से 25 साल हो सकती है।
इसे भी पढ़ें: 51 लाख रुपये जमा कर लंदन से ग्रेजुएशन करने गई लड़की, एडमिशन के बाद हुआ ‘झोल’ तो लौट के आना पड़ा MP


हालांकि अभी तक युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई। कपड़ों और तस्वीर के आधार पर लोग पहचान करने की कोशिश कर रही है। साथ ही आसपास के थानों से भी जानकारी इकट्ठा कर रही है, कहीं से किसी युवती के बारे में कोई मिसिंग कंप्लेन है कि नहीं। उसके बाद ही आरोपियों तक पुलिस पहुंच पाएगी। फिलहाल पुलिस की जांच जारी है।

ट्रेंडिंग वीडियो