scriptMP News: चक्कर आने पर बेटी को अस्पताल ले गए माता-पिता, डॉक्टर ने जो कहा उसे सुन पीटने लगे सिर | MP News parents took daughter to hospital after she felt dizzy they found out 5 months pregnant | Patrika News
बुरहानपुर

MP News: चक्कर आने पर बेटी को अस्पताल ले गए माता-पिता, डॉक्टर ने जो कहा उसे सुन पीटने लगे सिर

MP News: डॉक्टरों ने लड़की की जांच की तो पता चला की वो 5 महीने की गर्भवती है और उसकी उम्र 17 साल की है…पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार…

बुरहानपुरJun 26, 2024 / 07:43 pm

Shailendra Sharma

burhanpur news
MP News: मध्यप्रदेश के बुरहानपुर में एक 17 साल की नाबालिग बेटी को चक्कर आने पर जब माता-पिता डॉक्टर के पास ले गए तो जो सच निकलकर सामने आया उसे सुनकर माता-पिता के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जब नाबालिग से पूछताछ की तो उसने अपने साथ हुई दरिंदगी की जो दास्तां बताई उसे सुन हर कोई हैरान रह गया। दरअसल नाबालिग के साथ 3 युवकों ने बारी-बारी से रेप किया था जिसके कारण वो गर्भवती हो गई है।

चक्कर आए तो सामने आई सच्चाई

पीड़ित नाबालिग शिकारपुरा थाना इलाके की रहने वाली है। उसे चक्कर आ रहे थे इसलिए परिजन उसे डॉक्टर के पास लेकर पहुंचे। डॉक्टर ने जब 17 साल की नाबालिग की जांच की तो पाया की वो 5 महीने की गर्भवती है। इसके बाद डॉक्टर ने पुलिस को सूचना दी और माता-पिता को बेटी के गर्भवती होने के बारे में बताया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब नाबालिग से माता-पिता की मौजूदगी में पूछताछ की तो उसने तीन युवकों के द्वारा बारी-बारी से रेप करने के बारे में बताया।
यह भी पढ़ें

बारिश में सांपों से खतरा बढ़ा, ध्यान से पहनें जूते-चप्पल, देखें वीडियो


तीनों आरोपी गिरफ्तार

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उनके पास क्रूजर गाड़ी है उसी में बैठाकर वो अपने साथ जैनाबाद में ईंट भट्ठों के पास ले जाते थे और फिर वहां पर बारी-बारी से रेप कर वापस छोड़ जाते थे। पुलिस ने पीड़िता के बयानों के आधार पर कुछ ही घंटों में तीनों आरोपियों देवेंद्र प्रजापति निवासी जैनाबाद, कन्हैया प्रजापति और नीतू यादव निवासी शिकारपुरा को गिरफ्तार कर लिया है। उनके खिलाफ पाक्सो एक्ट, दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है।
यह भी पढ़ें

सेक्स रैकेट पकड़ाया , 13 लड़के-लड़कियां आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार


Hindi News/ Burhanpur / MP News: चक्कर आने पर बेटी को अस्पताल ले गए माता-पिता, डॉक्टर ने जो कहा उसे सुन पीटने लगे सिर

ट्रेंडिंग वीडियो