scriptशासन की गाइडलाइन के अनुसार मुस्लिम समाज ने मनाई ईद | Muslim society celebrated Eid according to the government's guideline | Patrika News

शासन की गाइडलाइन के अनुसार मुस्लिम समाज ने मनाई ईद

locationबुरहानपुरPublished: May 15, 2021 11:56:58 am

Submitted by:

harinath dwivedi

शासन की गाइडलाइन के अनुसार मुस्लिम समाज ने मनाई ईद

Maharashtra govt rules regarding Eid, will be action not following

Maharashtra govt rules regarding Eid, will be action not following

सेंधवा. नगर में शुक्रवार को ईद का पर्व उत्साह से मनाया गया। कोरोना संक्रमण एवं शासन की गाइडलाइन के चलते मस्जिदों में नमाज नहीं हुई। हजारों लोगों ने अपने घरों में नमाज अदा करने के बाद एक-दूसरे को ईद की मुबारकबाद दी। दिनभर सोशल मीडिया मैसेज चलते रहे। जोगवाड़ा रोड मदनी मस्जिद में ईद के मौके पर 5 लोगों ने ही ईद की नमाज अदा की। नगर के मौलाना आजाद चौक, जोगवाड़ा रोड, टैगोर बेड़ी, नया बस स्टैंड क्षेत्र, मोतीबाग, खलवाड़ी मोहल्ला आदि क्षेत्रों मुस्लिम समाज के लोगों में उत्साह दिखा।
जुलवानिया. कोरोना महामारी के चलते प्रशासन की गाइडलाइन का पालन करते हुए ईदगाह पर केवल 5 लोगों ने ईद की नमाज अदा की। पिछले वर्ष की तरह ही इस वर्ष भी ईद का त्योहार घरों तक ही सिमट कर रहा। एक-दूसरे से प्रत्यक्ष रूप से ना मिलते हुए समाज के लोगों ने सोशल मीडिया के माध्यम से ही ईद की मुबारकबाद का आदान प्रदान किया।
बांटी आवश्यक सामग्री
निवाली. आम मुस्लिम जमात निवाली ने गाइडलाइन का पालन करते हुए नमाज अदा की। देश व विश्व में महामारी से मुक्ति की दुआ की गई। जरूरतमंदों को आवश्यक सामग्रियां दी।
फीकी रही ईद
बिजासनघाट. इस बार भी ईद कोरोना महामारी में फीकी रही। यहां 5 लोगों ने मस्जिद में नमाज पढ़़कर ईद मनाई। इस दौरान आलिम हजरत वकार रजा, आम मुस्लिम जमात सदर सलीम खत्री, सलीम मंसूरी, हारुन मंसूरी मोहसिन मंसूरी, आसिम खत्री शामिल थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो