मंत्री के सामने विधायक हुई आगबबूला, आबकारी अधिकारी पर भड़की, देखें VIDEO

बुरहालपुर के प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट के सामने नेपानगर विधायक और आबकारी अधिकारी के बीच हुई तीखी तकरार...।

बुरहानपुर। अवैध शराब बिक्री को लेकर बुधवार को प्रभारी मंत्री के सामने ही तकरार हो गई। दरअसल, जब प्रभारी मंत्री समीक्षा बैठक ले रहे थे तभी नेपानगर विधायक और आबकारी अधिकारी के बीच जमकर तकरार हो गई। विधायक आबकारी अधिकारी पर गली मोहल्ले में शराब बिक्री होने का आरोप लगा रही थीं। दूसरी ओर कांग्रेस जिला अध्यक्ष के घर मिलने पहुंचे तुलसी सिलावट को भी कार्यकर्ताओं की धक्का-मुक्की का शिकार होना पड़ा।

 

बुरहानपुर में बुधवार को प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट समीक्षा बैठक में मौजूद थे। तभी बैठक में मौजूद नेपा नगर विधायक सुमित्रा कासडेकर ने जिला आबकारी अधिकारी एमके शर्मा से अवैध शराब बंद होने की बात पर भड़क गईं। कासडेकर ने आबकारी अधिकारी पर अवैध शराब बिक्री को बंद नहीं कराने के आरोप लगाए। इस पर शर्मा ने भी कहा कि आप बताएं कहां अवैध बिक्री हो रही है, जिस पर हम कार्रवाई करेंगे। इस पर विधायक ने नाराज होकर कहा कि यह हम बताएंगे कि कहां अवैध शराब बिक्री होती है। आप किस बात की तनख्वाह ले रहे हैं।

 

कैमरे में कैद हुआ हंगामा
विधायक सुमित्रा कासडेकर और जिला आबकारी अधिकारी एमके शर्मा की बात को बीच में ही प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट ने रोक दिया और खुद समझाने लगे। सिलावट ने मीडिया के कैमरे भी बंद करवा दिए। यह पूरा वाकया पत्रिका के कैमरे में कैद हो गया। मीडिया से बचते हुए दोनों की बातें सुनी गई। इसके बाद कलेक्टर के कैबिन में अधिकारी और विधायक के बीच काफी देर बातचीत होती रही।


मंत्री से मिलने हुई धक्का-मुक्की
इधर, बुरहानपुर आए मंत्री को कार्यकर्ताओं की धक्कामुक्की का सामना भी करना पड़ा। कांग्रेस जिला अध्यक्ष अजय रघुवंशी के निवास पर तुलसी सिलावट पहुंचे थे। इसदौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भी वहां पहुंच गए थे। इसी दौरान मंत्रीजी से मिलने की हौड़ मच गई और कार्यकर्ता एक दूसरे से धक्का मुक्की करने लगे। बड़ी मुश्किल से उनके अंगरक्षकों ने लोगों को काबू में किया।

Show More
Manish Gite
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned