scriptपुल की रेलिंग पर बैठ पति से खिंचवा रही थी फोटो, हवा के झोंकों ने नर्मदा में धकेला | newly married Woman falls in Narmada river while taking photos | Patrika News

पुल की रेलिंग पर बैठ पति से खिंचवा रही थी फोटो, हवा के झोंकों ने नर्मदा में धकेला

locationबुरहानपुरPublished: Aug 17, 2019 06:02:17 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

पुल की रेलिंग पर बैठ फोटो खिंचवा रही महिला की चली गई जान

Woman falls in Narmada
मंडलेश्वर. भाई के घर से राखी बांधकर शुक्रवार को पति के साथ ससुराल लौट रही एक नवविवाहित शुक्रवार को दोपहर करीब साढ़े तीन बजे मंडलेश्वर पुल से नीचे नर्मदा नदी में गिर गई। पत्नी को अपने आंखों के सामने नदी में गिरता देख पति के होश उड़ गए। वह कुछ समझता इसके पहले बहुत देर हो गई। नदी के तेज बहाव में पत्नी देखते ही देखते ओझल हो गई ।
इसके बाद पति ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद नवविवाहिता का कोई सुराग नहीं मिला। दरअसल, कोगांवा के राहुल पटेल ने बताया कि वह अपनी पत्नी रूपाली के साथ पीथमपुर से आ रहा था। इस दौरान मंडलेश्वर-कसरावद मार्ग पर नर्मदा नदी के पुल पर दोनों रुके। रूपाली बाइक से उतरकर नर्मदा में पैसे चढ़ाने के लिए आगे बढ़ी और अचानक नदी में जा गिरी।

घबरा गया राहुल
पत्नी को नर्मदा गिरते देख राहुल घबरा गया। उसने घटना की सूचना थाने पर दी। उधर, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पुल की रेलिंग पर बैठकर फोटो खींचाने के चक्कर में महिला नदी में गिरी है। जब वह रेलिंग पर बैठी थी तब तेज हवा चली। झोंकों में उसका संतुलन बिगड़ गया और वह नदी में जा गिरी। पति ने थाने पर नर्मदा में रुपये चढ़ाते समय गिरने की बात बताई है।
मार्च में हुई थी शादी
जानकारी के मुताबिक कोगांवा निवासी राहुल और पीथमपुर निवासी रूपाली की शादी मार्च में ही हुई है। अभी उनकी शादी को महज चार-पांच माह ही हुए थे। नदी में गिरने के बाद राहुल के मोबाइल से रूपाली के जो फोटो मिले हैं। उससे भी लगता है कि वह हवा के तेज झोंके में ही नदी मेें गिरी है।
ऐसे कई हादसे हुए
मध्यप्रदेश में भारी बारिश की वजह से नदिया ऊफान पर हैं। ऐसे में पूरे प्रदेश में ऐसे कई हादसे सामने आ रहे हैं। लोग नदी के करीब जाकर फोटो और सेल्फी ले रहे हैं। मंदसौर में भी तीन दिन पहले सेल्फी लेने के चक्कर में एक प्रोफेसर का परिवार बह गया था। जिसमें उनकी पत्नी और बेटी की मौत हो गई थी। इसके साथ ही प्रदेश के दूसरे हिस्से में भी ऐसी घटनाएं घटी हैं।
गौरतलब है कि पिछले चार-पांच दिनों से लगातार बारिश हो रही है। जबलपुर से लेकर ओंकारेश्वर तक बने विभिन्न बांधों का पानी भी छोड़ा गया है। इसके चलते नर्मदा में पानी का बहाव तेज और मटमैला है। तेज बहाव पानी में नवविवाहिता पानी में बहते हुए आगे निकल गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो