वन रक्षक भर्ती परीक्षा में धांधली की जांच हो

 वन रक्षक भर्ती परीक्षा में धांधली की जांच हो

Editorial Khandwa | Publish: Feb, 02 2016 11:34:00 PM (IST) Burhanpur, Madhya Pradesh, India

 कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन और दी उग्र आंदोलन की चेतावनीकांग्रेस जिलाध्यक्ष अजय रघुवंशी ने बताया कि भाजपा सरकार के पास धांधलियों की कोई कमी नहीं है।

बुरहानपुर. व्यवसायिक परीक्षा मंडल द्वारा गत वर्षआयोजित वन रक्षक परीक्षा के हाल ही में घोषित हुए परीक्षा परिणामों में हुई धांधली पर कांग्रेस ने कड़ा विरोध जताया।
     इसकी जांच के लिए मंगलवार को सुबह जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा कलेक्टर जेपी आयरिन सिंथिया को एक ज्ञापन सौंपा। इस दौरान बड़ी संख्या में पदाधिकारी व युवा उपस्थित थे। कांग्रेस जिलाध्यक्ष अजय रघुवंशी ने बताया कि भाजपा सरकार के पास धांधलियों की कोई कमी नहीं है। इनके कार्यकाल में एक के बाद एक कांड खुलकर सामने आ रहे हंै लेकिन इन सब घटनाओं में युवाओं के भविष्य को अंधकारमय किया जा रहा है।
रघुवंशी ने मांग की है कि इस परीक्षा को निरस्त किया जाए। जिससे योग्य युवाओं के भविष्य पर लटक रही खतरे की तलवार को हटाया जा सके और इस मामले की निष्पक्ष जांच कराकर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। साथ ही रघुवंशी ने यह भी कहा कि यदि इस मामले में शीघ्र ही कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई तो कांग्रेस प्रदेशभर में उग्र आंदोलन करेगी।
इस दौरान निगम उपनेता प्रतिपक्ष अमर यादव, किशोर महाजन, श्रवण राठौर, विनोद मोरे, राजेश भगत सहित अन्य पदाधिकारी व पूर्वछात्र संघ अध्यक्ष वसीम कुरैशी के साथ उबेद शेख सहित अन्य दर्जनों युवा मौजूद थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned