scriptबुरहानपुर पहुंचे ओवैसी ने कहा, भाजपा,कांग्रेस राम और श्याम की जोड़ी | Owaisi reached Burhanpur said, BJP, Congress Ram and Shyam pair | Patrika News

बुरहानपुर पहुंचे ओवैसी ने कहा, भाजपा,कांग्रेस राम और श्याम की जोड़ी

locationबुरहानपुरPublished: Jul 02, 2022 10:39:53 pm

Submitted by:

Amiruddin Ahmad

– आमसभा में पहुंची भारी भीड़- 20 मिनट तक सभा को किया संबोधित

Owaisi reached Burhanpur said, BJP, Congress Ram and Shyam pair

Owaisi reached Burhanpur said, BJP, Congress Ram and Shyam pair

बुरहानपुर. एआइएमआइएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद बैरिस्टर असदुद्दीन ओवैसी शनिवार को नगरीय निकाय चुनाव में आमसभा को संबोधित करने बुरहानपुर पहुंचे। भाजपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा, कांग्रेस राम और श्याम की जोड़ी है। गरीबों और कमजोरों के मकानों पर ही बुलडोजर चलाया जा रहा है।
भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए ओवैसी ने कहा कि देश में पेट्रोल, डीजल की कीमत बढ़ी, बेरोजगारी बढ़ी, नौकरी नहीं मिल रही है। भाजपा से पूछो इसका जिम्मेदार कौन तो कहते हैं औरंगजेब और अकबर है। युवा नौकरी मांगते है तो बोलते है बुरहानपुर का नाम बदल दो। अस्पताल जाओ तो वहां जीएसटी लग गया। मोदी जी न तो जिंदा रहने दे रहे न ही इलाज होने दे रहे हें। हर चीज में इजाफा, मगर भाजपा बोलती है इसके लिहए मुगल जिम्मेदार है। प्रदेश में हुए सत्ता परिर्वन पर ओवैसी ने कहा कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के 20 विधायक मोदी की गोद में बैठकर चाय पी रहे हैं। क्या वो हमारे से पूछकर गए थे।
सरकार गरीबों,कमजोरों का तोड़ रही घर
बुलडोजर से मकान तोडऩे की कार्रवाई पर भी ओवैशी बरसे। उन्होने कहा कि सरकार सिर्फ गरीब और कमजोरों का ही घर तोड़ रही है। लोकसभा चुनाव में एमपी से सिर्फ कमलनाथ का बेटा ही चुनाव जीतता बाकी सब हार जाते है। अग्निवीर योजना पर ओवैसी ने कहा कि भाजपा का एक नेता कहता है कि मिलिट्री में चार साल नौकरी करने के बाद युवाओं को भाजपा के दफ्तर में चपरासी की नौकरी देंगे। मिलिट्री में जो जाता है वह देश की सेवा करने के लिए जाता है। मोदी जी देश के युवाओं को चौकीदार बनाना चाहते है उन्हे नौकरी नहीं देना चाहते।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो