scriptपत्रिका पहल: कर्मचारी बोले- करेंगे मतदान, ली शपथ | patrika janadesh | Patrika News

पत्रिका पहल: कर्मचारी बोले- करेंगे मतदान, ली शपथ

locationबुरहानपुरPublished: Oct 30, 2018 12:02:28 am

बुरहानुपर स्थित टैक्समो पाइप कंपनी में आयोजन, करीब 100 कर्मचारी शामिल

patrika janadesh

patrika janadesh

बुरहानपुर. शहर के बहादरपुर रोड स्थित टेक्समो पाइप फैक्ट्री में सोमवार शाम पत्रिका के तहत लोकतंत्र को मजबूत करने एवं एकजुट होकर मतदान करने के लिए मतदाता जागरुकता कार्यक्रम आयाोजित किया गया। जागरुकता कार्यक्रम में सामाजिक संस्था जनजाग्रति और टैक्समो फैक्ट्री के एमडी सहित कईअफसर कर्मी ने हिस्सा लिया। सभी ने एकजुट होकर मतदान करने के साथ मोहल्ले .मोहल्ले जाकर जागरुक करने की शपथ ली गई।
आयोजित मतदान जागरुक कार्यक्रम में शहर की समाजसेवी संस्थाओं ने भी हिस्सा लिया। जनजाग्रति संस्था के अध्यक्ष व मानव अधिकार आयोग के जिला संयोजक महेंद्र जैन ने मतदान करने की शपथ दिलाते हुए कहा कि हमें पत्रिका के बेनर तले शपथ ली है। कि सभी को मिलकर मतदान अवश्य करना है। हम मतदान कर के ही स्वच्छ छवि का सेवक चुन सकते हैं। हमारी जिम्मेदारी है कि हम सभी मतदान करें साथ ही मतदान के लिए शहर की जनता को जागरुक करे।

मतदान हमारा अधिकार है
इस मौके पर फैक्ट्री के एमडी संजय अग्रवाल ने कहा कि मतदान जरूर करना चाहिए, क्योंकि आप अपने मत का उपयोग नहीं करेंगे तो फिर बाद में कोसना पड़ता है। इसलिए ऐसी स्थिति न बने अपने मत का उपयोग करें। साथ ही आम जनता को जागरुक करना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमारे मतदान करने से हमे एक अच्छा जनप्रतिनिधि मिलेगा जिससे हम शहर को और अच्छा बना सकते है।
संजय अग्रवाल, एमडी
अमित शाह ने कहा कि हमारे युवा जिन्हें आज पहली बार मतदान करने मिल रहा है उन्हें मतदान करने के साथ अपने घर व अपने क्षेत्र के लोगों को जागरुर करने के साथ उन्हें निडर होकर मतदान केरने के लिए जागरुक करने की जरुरत है।
अमित शाह, अधिकारी
इन्होंने दिलाई शपथ
इस मौके पर मतदान करने व कराने की शपथ महेंद्र जैन ने दिलाई। उनके साथ शपथ लेने वालों में समाजसेवी डॉक्टर फौजिया सोड़ावाला भी उपस्थित रही।

ट्रेंडिंग वीडियो