scriptमहाराष्ट्र सीमा से प्रवेश नहीं देने पर लोग अफसरों पर बना रहे दबाव, हंगामा | People are putting pressure on officers for not giving entry from Maha | Patrika News

महाराष्ट्र सीमा से प्रवेश नहीं देने पर लोग अफसरों पर बना रहे दबाव, हंगामा

locationबुरहानपुरPublished: Mar 20, 2021 02:34:01 am

Submitted by:

Amiruddin Ahmad

– पुलिस बल पहुंचा

People are putting pressure on officers for not giving entry from Maharashtra border, uproar

People are putting pressure on officers for not giving entry from Maharashtra border

बुरहानपुर. जिले की सीमाओं पर सख्ती बढऩे के बाद आए दिन हंगामा हो रहा है। महाराष्ट्र से आए एक युवक को आरपीपीसीआर रिपोर्ट नहीं दिखाने पर वापस लौटने के लिए कहा गया तो युवक ने सीमा पर तैनात अधिकारी और पुलिस जवानों के साथ बहस किया।हंगामे की सूचना लालबाग पुलिस थाने को देने के बाद युवक फरार हो गया।
गुरुवार को जलगंाव सीमा से लगी लोनी चेकपोस्ट पर महाराष्ट्र की तरफ से आए युवक की कार को रोका गया।आरटीपीसीआर रिपोर्ट नहीं होने पर वापस जाने की बात कही तो युवक ने सीमा पर तैनात जवान से बहसबाजी शुरू कर दी। कार चालक अपने आप को एक राष्ट्रीय पार्टी से जुड़ा होने की बात कहकर जवानों को धमकाने लगा। सीमा पर प्रवेश नहीं मिलने के बाद मोबाइल से वीडियों रिकॉडिंग भी शुरू कर दी। सीमा पर तैनात प्रभारी भूपेंद्र सिंह सोलंकी ने बिना आरटीपीसीआर रिपोर्ट दिखाए प्रवेश नहीं देने
की बात कही। अधिकारी और जवानों के साथ युवक द्वारा बहसबाजी करने पर हंगामा बढ़ता देखकर लालबाग पुलिस को सूचना दी गई। लेकिन पुलिस बल के मौके पर पहुंचने से पहले ही युवक कार से फरार हो गया। तैनात पर लगे सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल पर की गई रिकॉडिंग पुलिस अधिकारियों को भी दिखाई गई।
प्रवेश नहीं देने पर बना रहे दबाव
लोनी चेकपोस्ट पर तैनात प्रभारी भूपेंद्र सिंह सोलंकी ने बताया कि महाराष्ट्र से आ रहे लोगों को बिना आरटीपीसीआर रिपोर्ट देखे प्रवेश नहीं मिल रहा है। कुछ लोग प्रवेश के लिए दबाव आए दिन बहसबाजी कर दबाव बनाने का प्रयास करते है। हमारे द्वारा ऐसे लोगों की सूचना लालबाग पुलिस को दी जाती है। सीमाओं पर प्रतिदिन आ रहे लोगों को वापस भेजकर रिपोर्ट लाने के लिए कहा जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो