scriptक्षेत्र के लोग लामबंद, बोले यह बड़ी गंभीर समस्या | People of the area mobilized, said this is a very serious problem | Patrika News

क्षेत्र के लोग लामबंद, बोले यह बड़ी गंभीर समस्या

locationबुरहानपुरPublished: Jun 02, 2023 03:44:58 pm

Submitted by:

ranjeet pardeshi

कड़विसा नाला तिराहे पर नाले को ढंकने कि मांगयहां टर्न होने से घटनाएं भी अधिक होती है। सभी रहवासी नगर निगम से मांग करते हैं कि इस समस्या का उचित निराकरण कर इस पुलिया को पूरी तरह ढंका जाए।

People of the area mobilized, said this is a very serious problem

People of the area mobilized, said this is a very serious problem

बुरहानपुर. महाजनापेठ प्रतापपुरा और महर्षि दयानंद के रहवासियों ने बड़े बालाजी मंदिर के पास पुलिया को ढंकने की मांग की। कांग्रेस जिला सचिव आशीष भगत ने बताया कि यह पुलिया पूरी ढंकी नहीं है, जिसके कारण आए दिन राहगीरों और बच्चों को गिरने का अंदेशा रहता है। जब बारिश में नाले में पानी भर जाता है और रात्रि में स्ट्रीट लाइट भी गुल हो जाती हैं, तो यहां हादसे अधिक होते हैं।
यहां टर्न होने से घटनाएं भी अधिक होती है। सभी रहवासी नगर निगम से मांग करते हैं कि इस समस्या का उचित निराकरण कर इस पुलिया को पूरी तरह ढंका जाए। ताकि लोगों के साथ कोई हातसा ना हो। इस दौरान गोविंद निगम, प्रदीप दुबे, चांद भाई, उमाकांत भावसार, जगन महाजन, गोपाल चौहान, सुनील पाटिल, प्रकाश नायक, चेतन पाटील, भूषण निगम, विनोद महाजन आदि उपस्थित थे।
बारिश में भर जाता है नाला
सबसे बड़ी समस्या नाले की यह है कि बारिश के मौसम में यह लबालब रहता है। थोड़ी सी बारिश में यहां सडक़ पर पानी बह निकलता है। नाले पर पानी भरने से राहगीरों को पता नहीं चलता है कि रास्ता किधर है। कई बार लोग बारिश के मौसम में बाइक सहित नाले में जा गिरे हैं। कई बार बड़े हादसे होने से टले हैं। इसलिए समय रहते यहां ढांकना बहुत जरूरी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो