scriptcorona Awareness – खतरे मुझ पर भी उतने ही बड़े हैं, हम फिर भी आपके लिए खड़े हैं | Police making short film to people aware of Corona virus | Patrika News

corona Awareness – खतरे मुझ पर भी उतने ही बड़े हैं, हम फिर भी आपके लिए खड़े हैं

locationबुरहानपुरPublished: Apr 06, 2020 09:17:26 pm

Submitted by:

tarunendra chauhan

लोगों को कोरोना से जागरूक करने पुलिस बना रही शॉर्ट फिल्म

Police making short film

शॉर्ट फिल्म की शूटिंग करते हुए।

बुरहानपुर. कोरोना वायरस की माहमारी से शहरवासियों को जागरूक करने के लिए पुलिस प्रशासन शॉर्ट फिल्म तैयार कर रहा है। वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच लॉकडाउन में अपना फर्ज निभा रहे पुलिस जवान और अधिकारियों को इस शॉर्ट फिल्म में शामिल किया गया है। पुलिस अधिकारी वीडियो में लोगों को मास्क और सेनेटाइजर का उपयोग करने की हिदायत देगें।

पुलिस प्रशासन की ओर से तैयार की जा रही शॉर्ट फिल्म में शहरभर के अंदर सुरक्षा ड्यूटी पर लगाए गए पुलिस जवानों और अधिकारियों को शामिल किया गया है। लॉकडाउन के दौरान ड्रोन कैमरे से भी शहर की खाली सड़कों के वीडियों बनाए गए। सुबह से लेकर शाम तक पुलिस की ओर से किए जा रहे कार्यों को शॉर्ट फिल्म में तैयार किया गया है।सूबेदार हेमंत पाटीदार ने बताया कि शॉर्ट फिल्म वीडियो की शूटिंग पूरी हो गई है। शहर के केटू क्रिएशन युवाओं की टीम के सहयोग से पुलिस वीडियो के माध्यम से शहरवासियों को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक करेगी। इस वीडियो फिल्म में पुलिस अधिकारी और जवान सभी से अपने घरों में रहकर लॉकडाउन का पालन करने के साथ ही सुरक्षा में तैनात जवानों का हौसला बुलंद करने के लिए प्रेरित किया जा रहा है।

वीडियो में यह मैसेज दे रही पुलिस
दिल चाहता है परिवार के पास रहूं, पर फर्ज कहता है आपके लिए लड़ू, मेरे बच्चे भी देख रहे हैं मेरा रास्ता, पर मेरा कर्तव्य है आपकी सुरक्षा, 21 दिन बाद भी मैं यहीं मिलूंगा, आपकी हिफाजत तब भी करूंगा, अभी आप घरों में रहें और मेरे साथ कोरोना से लड़े, मेरे भी बीवी बच्चे हैं घरों में कैद, पर मैं हूं आपकी सुरक्षा के लिए मुस्तैद, अपने परिवार की मुझे भी चिंता है पर मेरा फर्ज अभी जिंदा है, खतरे मुझ पर भी उतने ही बड़े हैं, हम फिर भी आपके लिए खड़े हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो