script

बुरहानपुर के छोटे से गांव से निकलकर द डार्क जंगल फिल्म में अभिनेत्री बनी पूजा

locationबुरहानपुरPublished: Sep 21, 2020 11:52:05 am

Submitted by:

ranjeet pardeshi

– अब हॉर्रर फिल्म में नजर आएगी

Pooja moves out of a small village in Burhanpur to become an actress in The Dark Jungle

Pooja moves out of a small village in Burhanpur to become an actress in The Dark Jungle

बुरहानपुर. जिला मुख्यालय से 45 किमी दूर खकनार क्षेत्र की रहने वाली 25 साल की पूजा राजोरिया मुंबई में पहुंचकर मॉडल से अभिनेत्री बन गई। मैग्जीन, कैलेंडर, कैटलॉग के लिए फोटो शूट करने के बाद टीवी सीरियल से सीधे फिल्म में मुख्य भूमिका का रोल भी मिल गया। गांव की बेटी की यह प्रतिभा से माता -पिता को भी गर्व है।
पूजा ने ढाई साल पहले मुंबई जाकर प्रतिभा के जलवे बिखेरे। बचपन से मॉडलिंग के जुनून ने पूजा को कई मैग्जीन, कैलेंडर, कैटलॉग के लिए फोटो शूट का काम मिला। फिर टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की.2 में ननद सविता का रोल भी अदा किया। अब उनकी फिल्म द डार्क जंगल भी आ रही है, जिसमें उन्होंने मुख्य रोल अदा दिया।
किसान दुष्यंत राजोरिया की बेटी पूजा ने 12वीं तक पढ़ाई खकनार की स्कूल में करने के बाद कॉलेज बुरहानपुर में किया। फार्मासिस्ट की पढ़ाई जलगांव में पूरी करने के बाद ढाई साल पहले मुंबई में जॉब मिली। यहां छह माह तक जॉब करने के बाद पूजा ने कई जगह मॉडलिंग में करियर बनाने की तरफ रुझान किया। कई जगह एप्लाय करने के बाद मॉडलिंग के ऑफर आना शुरू हो गए। कई मैग्जिन में उनकी फोटो फ्रंट पेज पर प्रकाशित हुई। किस्मत ऐसी बदली की कसौटी जिंदगी-2 सीरियल के लिए भी ऑडिशन दिया तो पूजा का चयन हो गया। यहां उन्होंने मुख्य कलाकार प्रेरणा की ननद सविता का रोल अदा किया। इसके अलावा भी कई सीरियल किए अब साउथ की फिल्मों में भी पूजा को ऑफर मिले हैं।
द डार्क जंगल में किया काम
द डार्क जंगल फिल्म में उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई। यह फिल्म भंवरसिंह पुंडीर ने प्रोड्यूस की और डायरेक्टर राकेश सावंत नने किया। इसमें फिल्म अभिनेता शक्ती कपूर, केके गोस्वामी जावेद हैदर, सुदेश बैरी जैसे जाने माने कलाकारों की भी भूमिका है। यह फिल्म देहरादुन, हरिद्वार, ऋषिकेश आदि क्षेत्रों में शूट की गई।
पिता के लिए मैं बेटी और बेटा भी
पूजा की दो बड़ी बहन हैं, नेहा और हर्षा। नेहा माइक्रो बॉयोलाजिस्ट और हर्षा पूना में इंजीनियर हैं। घर में मां राखी राजोरिया हैं। पूजा कहती है, हम तीन बहन हैं। वे सबसे छोटी हैं इसलिए अपने मां.बाप लिए बेटी भी हूं और बेटा भी। मैं अपनी मेहनत से सफलता पाकर मम्मी.पापा का नाम रोशन करना चाहती हूं। पहले तो परिजन मॉडलिंग के लिए मना करते रहे, कहते रहे कि पहले पढ़ाई पूरी करें फिर अपने सपनेे। पूजा ने पापा की बात मानी और पढ़ाई पूरी कर अपने सपनों को पूरा करने का प्रयास कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो