scriptकिसान की बेटी फार्मासिस्ट का जॉब छोडकऱ बन गई टीवी एक्ट्रेस | Pooja rajoriya TV actress and Model Based From Burhanpur MP | Patrika News
बुरहानपुर

किसान की बेटी फार्मासिस्ट का जॉब छोडकऱ बन गई टीवी एक्ट्रेस

बुरहानपुर जिले के खकनार से पढ़लिखकर मुंबई में बनी मॉडल। टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की-2 में ननद सविता का रोल निभाया। अब साउथ की फिल्मों के ऑफर

बुरहानपुरJun 20, 2019 / 04:49 am

राजीव जैन

Pooja rajoriya TV actress and Model Based From Burhanpur MP

Pooja rajoriya TV actress and Model Based From Burhanpur MP

बुरहानपुर. जिला मुख्यालय से 45 किमी दूर खकनार क्षेत्र की रहने वाली 25 साल की पूजा राजोरिया ने डेढ़ साल पहले मुंबई जाकर प्रतिभा के जलवे बिखेर दिए। बचपन से मॉडलिंग के जुनून ने पूजा को कई मैग्जीन, कैलेंडर, कैटलॉग के लिए फोटो शूट किए। फिर मौका मिला तो टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की-2 में ननद सविता का रोल भी अदा किया।
किसान दुष्यंत राजोरिया की बेटी पूजा ने 12वीं तक पढ़ाई खकनार की स्कूल में करने के बाद कॉलेज बुरहानपुर में किया। फार्मासिस्ट की पढ़ाई जलगांव में पूरी करने के बाद दो साल पहले मुंबई में जॉब मिली। यहां छह माह तक जॉब करने के बाद पूजा ने कई जगह मॉडलिंग में करियर बनाने की तरफ रुझान किया। कई जगह एप्लाय करने के बाद मॉडलिंग के ऑफर आना शुरू हो गए। कई मैग्जिन में उनकी फोटो फ्रंट पेज पर प्रकाशित हुई। कैटलॉग, कैलेंडर के लिए फोटो शूट किए। किस्मत ऐसी बदली की कसौटी जिंदगी (Kasautii zindagii Kay 2) सीरियल के लिए भी ऑडिशन दिया तो पूजा का चयन हो गया। यहां उन्होंने मुख्य कलाकार प्रेरणा की ननद सविता का रोल अदा किया। इसके अलावा भी कई सीरियल किए अब साउथ की फिल्मों में भी पूजा को ऑफर मिले हैं।
Pooja rajoriya TV actress and Model Based From Burhanpur MP
Pooja rajoriya TV actress and Model Based From Burhanpur MP IMAGE CREDIT: patrika
पिता के लिए मैं बेटी और बेटा भी
पूजा की दो बड़ी बहन हैं, नेहा और हर्षा। नेहा माइक्रो बॉयोलाजिस्ट और हर्षा पूना में इंजीनियर हैं। घर में मां राखी राजोरिया हैं। पूजा कहती है, हम तीन बहन हैं। वे सबसे छोटी हैं इसलिए अपने मां-बाप लिए बेटी भी हूं और बेटा भी। मैं अपनी मेहनत से सफलता पाकर मम्मी-पापा का नाम रोशन करना चाहती हूं। पहले तो परिजन मॉडलिंग के लिए मना करते रहे, कहते रहे कि पहले पढ़ाई पूरी करें फिर अपने सपनेे। पूजा ने पापा की बात मानी और पढ़ाई पूरी कर अपने सपनों को पूरा करने का प्रयास कर रही है।

Home / Burhanpur / किसान की बेटी फार्मासिस्ट का जॉब छोडकऱ बन गई टीवी एक्ट्रेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो