scriptIllegal sand mining- रेत माफिया ने कोटवार को दी जान से मारने की धमकी | Sand mafia threatened to kill by Kotwar | Patrika News

Illegal sand mining- रेत माफिया ने कोटवार को दी जान से मारने की धमकी

locationबुरहानपुरPublished: May 26, 2020 11:57:48 pm

Submitted by:

tarunendra chauhan

बीड वार्ड का मामला, कोटवार को बैठाकर भागा ट्रैक्टर चालक

sand

sand

बुरहानपुर. नगर के बीड वार्ड में अवैध खनन कर ले जाई जा रही रेत की ट्रॉली रोकना कोटवार को भारी पड़ गया। ट्रैक्टर चालक बीच सड़क पर रेत खाली कर रहा था। इस दौरान अवैध खनन व परिवहन में लगे ट्रैक्टर को रोकने ट्रैक्टर पर चढ़ गए, तभी चालक ने ट्रैक्ट की रफ्तार तेज कर दी, जिससे कोटवार वाहन स उतर नहीं पाया। कोटवार कैलाश इंगले ने बताया कि कुछ समझ पाता इसके पहले ही ट्रैक्टर चालक ने गति तेज कर दी। सात नंबर गेट एरिया के पास आरोपी ट्रैक्टर चालक उतारकर जान से मारने की धमकी दी और ट्रैक्टर लेकर भाग निकला। घटना के बाद राजस्व विभाग के अधिकारियों ने ट्रैक्टर की तलाश की।

जानकारी के अनुसार सोमवार शाम 7 बजे बीड वार्ड में ट्रैक्टर चालक रेत खाली करने आया। इसी बीच कोटवार कैलाश इंगले की रेत खाली कर रहे ट्रैक्टर पर नजर पड़ी। वे रेत का अवैध परिवहन कर रहे ट्रैक्टर को रोकने के लिए उस पर चढ़कर चाबी निकालने प्रयास किया, लेकिन तभी ट्रैक्टर चालक ने स्पीड से ट्रैक्टर को चला दिया। घटना के चलते वार्ड में अफरा-तफरी मच गई। कोटवार कैलाश ने बताया कि चालक ने ट्रैक्टर में बैठाकर तेज रफ्तार से आर्दश कॉलोनी तक ले गया। इसके बाद उसने गाड़ी से नीचे उतारकर मुझे धमकी दी कि यदि दोबारा ट्रैक्टर के सामने आया तो जान से मार देगा। नीचे उतरने के बाद कोटवार ने तहसीलदार सुदंरलाल ठाकुर सहित अधिकारियों को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद वे तत्काल मौके पर पहुंचे। उन्होंने सात नंबर गेट एरिया में तलाश की, लेकिन ट्रैक्टर का सुराग नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने बीड़ गांव में जाकर सड़क पर पड़ी रेत देखी। रेत के खरीददार से चालक का नंबर भी लिया। मामले में तहसीलदार सुंदरलाल ठाकुर ने बताया कि कोटवार की सूचना पर मौके पर गए, लेकिन यहां ट्रैक्टर नहीं मिला। ट्रैक्टर की तलाश जारी है। चालक की पहचान भी हो गई है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई होगी।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो