scriptShahpur Municipal Council elections: 23 from BJP, 27 from Congress and | शाहपुर नगर परिषद चुनाव : भाजपा से 23, कांग्रेस के 27 और 9 निर्दलीय ने भरे नामांकन | Patrika News

शाहपुर नगर परिषद चुनाव : भाजपा से 23, कांग्रेस के 27 और 9 निर्दलीय ने भरे नामांकन

शाहपुर नगर परिषद चुनाव : भाजपा से 23, कांग्रेस के 27 और 9 निर्दलीय ने भरे नामांकन
- अंतिम दिन भाजपा-कांग्रेस ने जमा किए नामांकन
- अब चलेगा मानमनोव्वल का दौर

बुरहानपुर

Published: June 19, 2022 12:23:25 pm

2 नंबर वार्ड से 5, वहीं 3, 4, 6, 9, 11, 12 नंबर वार्ड से 3-3 फार्म भरे गए हैं। 5 नंबर वार्ड से 4, 8 नंबर वार्ड से 2 और 13 -14 नंबर वार्ड में 6-6 फार्म भरे गए हैं।

Shahpur Municipal Council elections: 23 from BJP, 27 from Congress and 9 independents filed nominations
Shahpur Municipal Council elections: 23 from BJP, 27 from Congress and 9 independents filed nominations

शाहपुर. नगर परिषद शाहपुर में नामांकन के अंतिम दिन काफी गहमागहमी का माहौल रहा। फार्म भरने के लिए बड़ी संख्या में भाजपा कांग्रेस सहित निर्दलीय यहां पहुंचे। कुल 59 फार्म भरे गए हैं। इसमें भाजपा के 23, कांग्रेस से 27 और 9 निर्दलीय है। टिकट न मिलने से नाराज ने निर्दलीय के फार्म भरे हैं, यहां से अब मान मनोव्वल का दौर चलेगा।
शाहपुर के वार्ड नंबर 1 में सबसे अधिक आवेदन प्रस्तुत किए गए हैं। यहां 8 प्रत्याशियों ने फार्म भरा है। जबकि 2 नंबर वार्ड से 5, वहीं 3, 4, 6, 9, 11, 12 नंबर वार्ड से 3-3 फार्म भरे गए हैं। 5 नंबर वार्ड से 4, 8 नंबर वार्ड से 2 और 13 -14 नंबर वार्ड में 6-6 फार्म भरे गए हैं।
जिनके नाम कटे वे दावेदार नाराज
भाजपा द्वारा प्रत्याशियों की सूची जारी होने के बाद कई प्रत्याशी असंतुष्ट नजर आए। वार्ड क्रमांक 2, वार्ड 5, 6 और 12 से नाराज भाजपा के प्रत्याशियों द्वारा अलग से अपना फार्म डाला गया है। इनमें वार्ड न 1 से दिनकर इंगले, वार्ड नं 5 से शेख अजमल, वार्ड 12 से प्रवीण चोपड़े, वार्ड 1 से आशा गणेश कोली और वार्ड 6 से श्रवण महाजन ने फार्म भरा।
व्यवस्थाएं देखी
भोपाल से आए पर्वेक्षक अशोक व्यास द्वारा नगर परिषद् शाहपुर कार्यालय स्थित पार्षद पद के नाम निर्देशन पत्र जमा सेंटरों पर कार्य के दौरान रिटर्निंग ऑफिसर मुकेश काशिव से चर्चा की। व्यवस्थाओ देखी एवं निरीक्षण किया गया। शासकीय उच्चत्तर माध्यमिक विद्यालय शाहपुर में स्ट्रांग रूम, सामग्री वितरण एवं जमा स्थल, मतगणना स्थल का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: शिवसेना को एकनाथ शिंदे ने फिर दिया बड़ा झटका, विधानसभा स्पीकर चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार राहुल नार्वेकर जीतेवायरल फोटो के बाद गहलोत के मंत्रियों के निशाने पर कटारिया, भाजपा से माफी की मांगआप नेता अग्निपथ योजना के खिलाफ 'प्रतीकात्मक विरोध' के रूप में प्रधानमंत्री मोदी को भेजेंगे 420 रुपएENG vs IND: टेस्ट में ब्लू कैप पहनकर उतरे क्रिकेटेर्स, दिलचस्प है इसके पीछे की वजहMaharashtra Assembly Speaker Election: महाराष्ट्र में विधानसभा स्पीकर का चुनाव आज, भाजपा और महा विकास अघाड़ी के बीच सीधी टक्करमस्क-बेजोस सहित कई अरबपतियों की दौलत में भारी गिरावट, जुकरबर्ग की संपत्ति हुई आधीबिहार में पैसेंजर ट्रेन के इंजन में लगी आग, रक्सौल से नरकटियागंज जा रही थी रेलगाड़ीराहुल गांधी के बयान को उदयपुर की घटना से जोड़ा, जयपुर में रिपोर्ट दर्ज
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.