scriptदुकानदार ने जैसे ही उठाया शटर, अंदर मुंह खोले बैठा था विशाल अजगर, वीडियो में देखें रेस्क्यू | shopkeeper lifted shutter huge python sit inside see rescue video | Patrika News

दुकानदार ने जैसे ही उठाया शटर, अंदर मुंह खोले बैठा था विशाल अजगर, वीडियो में देखें रेस्क्यू

locationबुरहानपुरPublished: Aug 06, 2022 05:24:07 pm

Submitted by:

Faiz

-दुकान में बैठा था 8 फीट का अजगर-दुकान में अजगर देखकर हैरान रह गया दुकानदार-दुकानदार ने सर्प मित्र को दी सूचना-सर्पमित्र ने सुरक्षित रेस्क्यू कर अजगर को जंगल में छोड़ा-अजगर के रेस्क्यू का वीडियो वायरल

News

दुकानदार ने जैसे ही उठाया शटर, अंदर मुंह खोले बैठा था विशाल अजगर, वीडियो में देखें रेस्क्यू

बुरहानपुर. मध्य प्रदेश में जारी बारिश के बीच एक तरफ तो कई जिलों में नदी-नाले उफान पर हैं तो वहीं दूसरी तरफ कई रेहाइशी इलाकों में सांप, अजगर और जहरीले कीड़े निकलने का सिलसिला भी जारी है। ऐसा ही एक मामला सूबे के बुरहानपुर से सामने आया। यहां एक दुकानदार ने जब अपनी दुकान खोलने के लिए शटर उठाया तो दुकान के भीतर एक विशाल अजगर देखकर हैरान रह गया। शटर की आवाज सुनते ही अजगर ने भी सतर्कता बरतते हुए अपना मुंह खोल लिया, जिसे देखकर दुकानदार घबरा गया।

आनन फानन में सर्प मित्र से संपर्क किया गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे सर्प मित्र आमिर खान ने अजगर का रेस्क्यू कर उसकी लंबाई नापी तो वो 8 फीट लंबा निकाला। फिलहाल, अजगर को सुरक्षित पकड़कर जंगल में छोड़ दिया गया है। सांप के रेस्क्यू का एक वीडियो भी सामने आया, जिसे देखकर ये साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि, अजगर कितना विशाल होगा।

 

यह भी पढ़ें- होटल कर्मचारियों ने कावड़ यात्रियों को जमकर पीटा, 9 की हालत गंभीर, मारपीट का वीडियो वायरल


सुरक्षित जंगल में छोड़ा, देखें रेस्क्यू

https://youtu.be/oUDMfiNlm1o

आपको बता दें कि, शनिवार सुबह जब दुकानदार दुकान खोलने पहुंचा तो उससे कुछ आहट सुनाई दी। दुकानदार ने जैसे ही देखा तो सामने एक विशाल अजगर बैठा नजर आया। उसने इसकी सूचना तुरंत सांप पकड़ने वाले आमिर खान को दी। आमिर तुरंत मौके पर पहुंचे और उन्होंने करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद 8 फीट लंबे अजगर को रेस्क्यू कर दुकान से बाहर निकाला। यह अजगर इतना भारी था कि, सर्प मित्र से वो ठीक तरह से उठ भी नहीं पा रहा था। अजगर की लंबाई और चौड़ाई देखकर लोग भी दंग रह गए। सर्प मित्र आमिर ने इसका रेस्क्यू कर सुरक्षित जंगल में छोड़ दिया है। सर्प मित्र का कहना है कि, बारिश के मौसम में यहां बड़ी संख्या में सांप, अजगर और अन्य जहरीले कीड़े निकल रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो