Murder - बेटे ने मां की पत्थर से पीटकर कर दी हत्या

नाले में शव फेंकने के दौरान लोगों को देख भाग निकला
नेपा थाना क्षेत्र के ग्राम बाकड़ी क्षेत्र का मामला, जांच में जुटी पुलिस

By: tarunendra chauhan

Updated: 24 Nov 2020, 05:31 PM IST

बुरहानपुर. ग्राम बाकड़ी में एक बेटे ने अपनी मां की पत्थर से पीटकर हत्या कर दी। आरोपी बेटा मां के मृत शव को नाले में फेंकने लगा, इस दौरान रहवासियों की नजर उस पर पड़ी। लोगों ने उसे पकडऩे का प्रयास किया, लेकिन आरोपी ने उन पर भी पत्थर बरसाए और जंगल की ओर भाग निकला। कुछ देर बाद पुलिस ने आकर मामले की जांच शुरू की। देर शाम तक आरोपी का कोई सुराग नहीं मिल पाया। आरोपी बेटे का मानसिक रूप से कमजोर होना बताया गया।

जानकारी के अनुसार टीकली बाई पठान (65) सोमवार दोपहर ग्राम बाकड़ी में खेत में कपास बीन रही थी। इस दौरान पीछे से बेटा 45 वर्षीय शेरसिंग आया, वो मां से विवाद करने लगा। थोड़ी ही देर में उसने टीकली बाई को पीटना शुरू कर दिया। मां जान बचाकर किसी तरह यहां से भागने लगी, लेकिन उसका पीछा करते हुए खेत से थोडी दूर उसने मां को पकड़कर पत्थरों से पीटकर मार दिया।
घटना के बाद आरोपी बेटा मां के शव को नाली में फेंकने लगा। इस दौरान उस पर गांव के रामदास जमरा की नजर पड़ी। वो उसे पकडऩे के लिए आगे आया तो आरोपी बेटा शव छोड़कर भागने लगा। रामदास ने शोर मचाकर अपने आसपास के लोगों को भी बुलाया। सभी आरोपी का पीछा करने लगे, लेकिन आरोपी पत्थर बरसाते हुए भाग निकला। एक पत्थर रामदास के पैर में भी लगा, जिससे वो उसे पकड़ नहीं सका।

सूचना पर पहुंची पुलिस, शव की जांच कर जुटाए साक्ष्य
महिला को मृत पाकर रहवासियों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। नेपा थाने के कर्मचारी दोपहर 3 बजे गांव में पहुंचे। उन्होंने शव की प्राथमिक जांच की। रहवासियों ने उन्हे आरोपी के जंगल में छिपे होने की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने देर शाम तक रहवासियो के साथ मिलकर आरोपी की तलाश की। इधर शव को जांच के बाद नेपा पीएम के लिए भेजा गया है। लेकिन रात अधिक होने से पीएम नहीं हो पाया। मंगलवार को पीएम के बाद शव परिजन को सौंपा जाएगा।

- मामले की सूचना मिलते ही नेपा थाने के एसआई शशिकांत गौतम को दल के साथ मौके पर भेजा गया था। उन्होंने शव की जांच की है। आरोपी के मानसिक रूप से कमजोर होने की सूचना मिली है, लेकिन उसकी गिरफ्तारी के बाद ही सच सामने आएगा। मामले की जांच चल रही है।
- जीतेंद्र यादव, टीआई नेपानगर

Show More
tarunendra chauhan Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned