scriptदिन में बेटी का विवाह कर शाम को बेटे का किया अंतिम संस्कार | Sons wedding ceremony in the evening sons funeral | Patrika News

दिन में बेटी का विवाह कर शाम को बेटे का किया अंतिम संस्कार

locationबुरहानपुरPublished: Dec 06, 2017 12:30:12 pm

Submitted by:

ranjeet pardeshi

– घायल बेटे ने तोड़ा दम- शादी के बाद मां को की बेटे के मौत की खबर

Son's wedding ceremony in the evening son's funeral

Son’s wedding ceremony in the evening son’s funeral

बुरहानपुर. घर में बेटी की खुशी का माहौल था, इसी दौरान अस्पताल में भर्ती घायल की मौत की खबर सुनकर खुशी का माहौल गम में बदल गया। बेटी का विवाह कर उसे विदा किया शाम का बेटे का अंतिम संस्कार किया। यह देखकर लोगों की आंखे भर आई।
राजघाट निवासी आकाश पवार इंजीनियरिंग में प्रथम वर्ष का छात्र था। 1 दिसंबर को दोस्त भूषण शास्त्री उसके घर पहुंचा था। दोनों साथ में घर से निकले लेकिन देर रात तक नहीं लौटे। बड़ा भाई विशाल जब दुकान से घर आया तो उसने आकाश के मोबाइल पर संपर्क किया लेकिन उसने जवाब नहीं दिया। परिजन के बताने पर भूषण से संपर्क किया। उसने जवाब में बताया कि छोटी रेणुका मंदिर के पास दुर्घटना हुई जिसमें आकाश के साथ बाइक दुर्घटना में वो घायल है। पिता रवींद्र और बेटा विशाल तुरंत बाइक से मौके पर पहुंचे। आकाश पीठ के बल रोड पर घायल पड़ा था। पिता.पुत्र तुरंत उसे शहर के निजी अस्पताल लाए। जहां से उसे जलगांव रैफर कर दिया गया। उसी रात 2 बजे उसने दम तोड़ दिया। मौत के बाद पिता और पुत्र बदहवास हो गए थे। घर में 3 दिसंबर को बेटी कीर्ति का विवाह तय था। इसके आगे बढ़ाने को लेकर उन्हें चिंता थी। परिवार उसके विवाह की पूरी तैयारी कर चुका था। ऐसे में उन्होंने निर्णय लिया कि विवाह होने तक ये राज रखेंगे। अगले दिन उन्होंने परिवार सहित परिचित और रिश्तेदार को घायल होने की सूचना दी। 2 दिसंबर को बेटी को विवाह के लिए ससुराल भेज दिया।
बेटी को विदा के बाद मां को लगी मौत की खबर
3 दिसंबर को विवाह के लिए परिवार पिंपरखेड़ पहुंचे। जहां दोपहर 2.30 बजे विवाह रचाकर बेटी को विदा किया। उसके बाद लौटते समय जलगांव अस्पताल बेटे के पास पहुंचे। जहां पहली बार मां सुलोचनाए छोटी बहन किरण को उसकी मौत की खबर लगी। इसके बाद तो हंसी.खुशी का माहौल मातम में बदल गया। शाम को उसका शव राजघाट स्थित निवास लेकर पहुंचे। रात करीब 8 बजे उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया।
इधर मृतक के भाई विशाल पवार ने बताया कि १ दिसंबर को भूषण शास्त्री उसे बाइक पर साथ ले गया था। जब मैं घर लौटा, तो आकाश को फोन लगाया। उसने फोन नहंी उठाया तो भूषण को फोन लगाया। जहां उसने एक्सीडेंट की जानकारी दी। मैं मौके पर पहुंचा और आकाश को गंभीर हालत में निजी अस्पताल ले गए। जहां जलगांव रैफर किया गया। जहां उसकी मौत हो गई। परिजनों ने कहा कि हमें भूषण पर शंका है उसने मेरे भाई को मारा है। शिकारपुरा टीआई प्रकाश वास्कले ने बताया कि युवक की मौत सड़क दुर्घटना में हुई। मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है। जांच में सब सामने आएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो