कोरोना संक्रमित हुए एसपी, पत्नी और बच्चे की रिपोर्ट आई नेगेटिव

कोरोना का संक्रमण मध्यप्रदेश में तेजी से बढ़ रहा है। इंदौर और भोपाल के बाद अब छोटे जिलों में संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं।

By: Shailendra Sharma

Published: 28 Jul 2020, 02:52 PM IST

बुरहानपुर. बुरहानपुर जिले में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण ने अब जिले के पुलिस कप्तान को भी अपनी जद में ले लिया है। बुरहानपुर एसपी राहुल लोढ़ा कोरोना संक्रमित हो गए हैं। एसपी राहुल लोढ़ा को सोमवार रात को कोरोना के लक्षण समझ में आए और उन्होंने बुरहानपुर जिला अस्पताल में 2 नोट मशीन से अपनी जांच कराई जिसकी रिपोर्ट में एसपी कोरोना पॉजिटिव निकले। एसपी राहुल लोढ़ा के कोरोना संक्रमित होने की खबर मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

बेटी और बच्चे की रिपोर्ट नेगेटिव
एसपी राहुल लोढ़ा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनकी पत्नी, बच्चे और गनमैन का भी कोरोना टेस्ट कराया गया जिनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। एसपी लोढ़ा ने कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद खुद को घर में ही क्वारेंटाइन कर लिया है। बुरहानपुर कलेक्टर ने एसपी राहुल लोढ़ा के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है।

एक महीने पहले संभाला था कार्य
एसपी राहुल लोढ़ा ने पिछले माह 26 जून को बुरहानपुर एसपी का कार्यभार संभाला था। उन्होंने एसपी भागवत सिंह बिरदे का स्थान लिया था। 2011 बैच के आईपीएस राहु लोढ़ा इससे पहले गुना और भोपाल के एसपी भी रह चुके हैं।

बुरहानपुर में अब तक 464 केस
बता दें कि बुरहानपुर जिले में सोमवार को कोरोना के पांच नए मरीज मिले जिन्हें मिलाकर अब जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 464 हो गई है। जिनमें से 418 लोग कोरोना से जंग जीतकर स्वस्थ्य हो चुके हैं और 23 का इलाज अभी भी चल रहा है। जिले में कोरोना संक्रमण के चलते अब तक 23 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं अगर पूरे मध्यप्रदेश की बात करें तो कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा प्रदेश में सोमवार शाम को आई रिपोर्ट के बाद 28 हजार 589 तक पहुंच चुका है। पूरे प्रदेश में कोरोना के चलते अब तक 820 लोगों की मौत हो चुकी है।

Corona virus
Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned