scriptमेगा हाईवे पर भीषण हादसा, चालक जिन्दा जला | Mega horrific accident on the highway, the driver burnt alive | Patrika News

मेगा हाईवे पर भीषण हादसा, चालक जिन्दा जला

locationबुरहानपुरPublished: Oct 17, 2016 06:42:00 pm

Submitted by:

moolaram barme

दुर्घटना : दो ट्रेलर टकराए, दो घण्टे लगा रहा जाम

Balotra

Balotra

सिणधरी के निकट मेगा हाईवे पर शनिवार देर रात दो ट्रेलर की आमने-सामने हुई भिड़न्त में आग लगने से एक चालक जिन्दा जल गया। हादसे में एक ट्रेलर सामने वाले के डीजल टैंक से टकरा गया। टैंक फटने से दोनों टे्रलरों में आग लग गई। देखते ही देखते आग से पूरा ट्रेलर घिर गया। 
एक ट्रेलर का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त होने से चालक अन्दर ही फंस गया। दुर्घटना के बाद सामने वाले ट्रेलर का चालक मौके से फरार हो गया। पास ही स्थित पेट्रोल पम्प के संचालक सताराम व उनका पुत्र पदमाराम तुरंत घटना स्थल पहुंचे। उन्होंने पेट्रोल पम्प से अग्रिशमन यंत्र व पानी के टैंकर से आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन इस दौरान आग से ट्रेलर के डीजल टैंक में धमाके व टायरों के फटने से संभावित हादसे को देखते दूर हटना पड़ा। 
सूचना पर सिणधरी पुलिस भी घटना स्थल पहुंची तथा दमकल बुला आग पर काबू पाया। करीब एक घण्टे बाद दमकल पहुंचने तक ट्रेलर में फंसे चालक की जलने से मौत हो गई। रविवार देर शाम तक मृतक चालक की पहचान नहीं हो पाई। पुलिस के अनुसार एक ट्रेलर में गांधीधाम से नमक व दूसरे में कोलायत से मिट्टी भरी हुई थी। हादसे के बाद करीब दो घण्टे तक मेगा हाईवे जाम रहा। पुलिस ने हाइड्रो की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटा आवागमन दुरुस्त करवाया।
अस्थियां बची शेष

ट्रेलर में भीषण आग से जिन्दा जले चालक का शव पूरी तरह से जल कर राख हो गया। इस दौरान उसकी अस्थियां ही एकत्रित की जा सकी। चालक पंजाब का बताया जा रहा है। पंजाब से मृतक के परिजनों के आने तक शव की अस्थियां घटना स्थल के पास ही सुरक्षित रखी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो