यात्री बस पर पथराव, दो जिलों की पुलिस ने शुरु की सर्चिंग

- चालक सहित यात्री घायल

By: Amiruddin Ahmad

Published: 21 Feb 2021, 01:00 AM IST

बुरहानपुर. इंदौर इच्छापुर हाइवे पर बुरहानपुर और खंडवा जिले की सीमा पर शुक्रवार रात 11 बजे दहीनाला के पास अज्ञात बदमाशों ने यात्री बस पर पथराव किया। चालक सहित तीन यात्री घायल होने के बाद भी दो जिलों की पुलिस ने सर्चिंग शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस शिकायत नहीं मिलने की बात कह रही है।
बुरहानपुर से खंडवा जा रही चलती बस पर दहीनाले के पास अज्ञात बदमाशों ने पथराव कर दिया था। पथराव में बस चालक समेत तीन यात्री घायल हुए हैं। लेकिन वारदात में शनिवार को भी बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज नहीं किया गया। निंबोला थाना प्रभारी विक्रमसिंह बामनिया ने कहा कि शिकायत नहीं मिली है।वहीं खंडवा जिले की बोरगांव बुजुर्ग चौकी पुलिस का कहना है की मामला निंबोला थाना क्षेत्र का है। इसलिए मामले में प्रकरण दर्ज नहीं हुआ। हालांकि वारदात की खबर मिलते ही दोनों जिलों की पुलिस ने जंगल में बदमाशों की सर्चिंग शुरू कर दी है। सवाल यह है कि चलती बस पर लूट की नियत से पथराव कर बदमाशों ने आतंक मचाया। लेकिन वारदात के दूसरे दिन भी आरोपियों के खिलाफ कोई प्रकरण नहीं हुआ। जबकि दहीनाला के पास पहले भी पशु और अन्य लूट की वारदातें हुई है।
यात्रियों को लेकर खंडवा जा रही थी बस
बुरहानपुर से गुरुकृपा बस सर्विस की बस एमपी 13 पी 048 9 शुक्रवार यात्रियों को बैठाकर खंडवा आ रही थी। इसी दौरान बुरहानपुर.खंडवा जिले की सीमा पर स्थित दहीनाले के पास अचानक बदमाशों ने बस पर पथराव कर दिया। पथराव में बस चालक देवीलाल समेत तीन यात्री घायल हुए थे। मामले में बस चालक सुरक्षित बस को लेकर खंडवा पहुंचा। जहां यात्रियों ने राहत की सांस ली। वहीं मामूली चोटे लगने के कारण बगैर इलाज कराए ही यात्री घर रवाना हो गए थे।
- दहीनाला के पास खंडवा जा रही बस पर पथराव हुआ था, मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है। इसलिए प्रकरण दर्ज नहीं हुआ है।क्षेत्र में सर्चिंग की गई है।
विक्रम सिंह बामनिया, थाना प्रभारी निबोंला
- घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे थे। आसपास बदमाशों की तलाश की। घटनाक्रम बुरहानपुर जिले के निंबोला थाना क्षेत्र का है। मामले में कार्रवाई वहीं होगी।
जगदीश सिंह सिंद्या, चौकी प्रभारी, बोरगांव बुजुर्ग, खंडवा

Amiruddin Ahmad
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned