scriptmolestation – मनचले के फोन से तंग आकर किशोरी ने खाया जहर | Teenager harassed by young man phone calls attempted suicide | Patrika News

molestation – मनचले के फोन से तंग आकर किशोरी ने खाया जहर

locationबुरहानपुरPublished: Apr 22, 2020 05:27:02 pm

Submitted by:

tarunendra chauhan

परिजनों ने अस्पताल में कराया भर्ती

MOLESTATION : रात्रि को अंधेर में मनचले ने की छात्रा से अश्लील हरकत

MOLESTATION : रात्रि को अंधेर में मनचले ने की छात्रा से अश्लील हरकत

 

बुरहानपुर. खकनार थाना क्षेत्र की एक किशोरी ने मनचले की हरकतों से तंग आकर जहरीली दवा पी ली, जिसके उसकी हालत खराब हो गई। परिजनों ने जानकारी मिलते ही किशोरी को अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज किया जा रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव का एक युवक किशोरी को आए दिन बार-बार फोन करके परेशान कर रहा था, जिससे परेशान होकर किशोरी ने आत्मघाती कदम उठाया। परिजनों का कहना है कि किशोरी के बताने पर युवक को ऐसा नहीं करने की समझाइश दी थी, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया, जिससे तंग आकर किशोरी ने आत्महत्या करने का प्रयास किया है। परिजनों ने किशोरी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। परिजनों ने बताया कि परिवार के सभी लोग मंगलवार सुबह खेत में काम करने के लिए गए थे। उसी समय किशोरी ने आत्मघाती कदम उठा लिया। उसे वमन होते देख बच्चों ने खेत आकर घटना की जानकारी दी, जिसके बाद आनन-फानन में निजी वाहन से किशोरी को लेकर शिकायत करने खकनार थाने पहुंचे तो पुलिस ने पहले किशोरी का उपचार कराने की बात कह कर अस्पताल भेज दिया।

वहीं इस मामले में खकनार थाना प्रभारी केपी धुर्वे का कहना है कि कीटनाशक पीने का मामला मेरे संज्ञान में नहीं है। शिकायत मिलने पर मामले की जाचं कर उचित कार्रवाई की जाएगी। किशोरी के परिजनों का कहना है कि मनचलों पर कार्रवाई नहीं होने से उनके हौसले बुलंद हैं, वे आए दिन बालिकाओं और किशोरियों से छेड़छाड़ करते हैं। मजनुओं की अश्लील हरकतों पर समय-समय पर पुलिस को कार्रवाई करनी चाहिए, ताकि किशोरियां स्वयं को सुरक्षित महसूस कर सकें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो