scriptmurder case – किशोरी हत्याकांड के फरार 3 आरोपी सतपुड़ा पहाड़ी से गिरफ्तार | Teenager murder case - 3 accused arrested on Satpura hill | Patrika News

murder case – किशोरी हत्याकांड के फरार 3 आरोपी सतपुड़ा पहाड़ी से गिरफ्तार

locationबुरहानपुरPublished: Apr 06, 2020 11:34:16 pm

Submitted by:

tarunendra chauhan

पुलिस ने पहाड़ी में घेराबंदी कर पकड़ा, चारों को न्यायालय में किया पेश

crime

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

बुरहानपुर. रंजिश के कारण तलवार मारकर किशोरी की हत्या करने वाले तीन आरोपियों को लालबाग पुलिस ने सतपुड़ा की पहाड़ी पर घेराबंदी कर गिरफ्तार किया। हत्या के बाद आरोपी पुलिस से बचने के लिए पहाड़ी में छुप गए थे, जिन्हे गिरफ्तार करने के बाद किशोरी हत्याकांड के चारों आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया।

लालबाग थाना प्रभारी विक्रमसिंह बामनिया ने बताया कि शनिवार रात्रि 8 बजे पुरानी रंंजिश के चलते चार युवकों ने मिलकर 16 वर्षीय किशोरी पर तलवार से जानलेवा हमला किया था। तलवार लगने से घायल किशोरी की खंडवा में उपचार के दौरान मौत होने के बाद आरोपी संतोष पिता लिंबा, सचिन पिता लिंबा, अशोक पिता वसंता पाटिल, निखलेश उर्फ नीलेश पिता रमेश पर धारा 302, 460, 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया था। आरोपी अशोक पिता वसंता पाटिल के गिरफ्तार होने के बाद तीन आरोपी फरार हो गए थे। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें बनाई गई। रविवार को मुखबिर की सूचना मिली थी कि तीन आरोपी कुंडी भंडारा की सतपुड़ा पहाड़ी पर टेकरी वाले बाबा की दरगाह के पास छुपे हुए हैं। चारों तरफ से घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया। किशोरी हत्याकांड के चारों आरोपी गिरफ्तार होने के बाद सोमवार को जिला न्यायालय में पेश किया गया, जहां से चारों को जेल भेज दिया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो