जल समिति चेयरमेन को हटाने के लिए धरने पर बैठ गईं पार्षद

ranjeet pardeshi

Publish: Apr, 17 2018 09:15:58 PM (IST)

Burhanpur, Madhya Pradesh, India
जल समिति चेयरमेन को हटाने के लिए धरने पर बैठ गईं पार्षद

- जल समिति चेयरमेन के विरुद्ध महापौर के कक्ष के सामने धरने पर बैठे पार्षद और उसका पति - पानी

- जल समिति चेयरमेन के विरुद्ध महापौर के कक्ष के सामने धरने पर बैठे पार्षद और उसका पति
- पानी सप्लाय नहीं होने से थे नाराज
- कई दिनों से हैं परेशान

राजपुरा पार्षद सरिता भगत ने बताया कि राजपुरा वार्ड में पानी की समस्या गहरा गई है।
बुरहानपुर. जल समिति चेयरमेन को हटाने की मांग को लेकर मंगलवार को महिला पार्षद व पति नगर निगम कार्यालय में महापौर कक्ष के सामने धरने पर बैठ गए। पार्षद ने आरोप लगाया कि जल समिति चेयरमेन सिर्फ अपने वार्ड में पानी की समस्या पर ध्यान दे रहे हैं। अन्य वार्डों की समस्या बताने पर वह साफ इंकार कर देते हैं। यदि वह सिर्फ अपने वार्ड की ही सोच रहे हैं, तो फिर उन्हें चेयरमेन पद से हटाकर ऐसे व्यक्ति को चेयरमेन का पद दिया जाए, जो सभी वार्डों की समस्या को सुन सके।
राजपुरा पार्षद सरिता भगत ने बताया कि राजपुरा वार्ड में पानी की समस्या गहरा गई है। यहां पानी की किल्लत होने पर जल समिति चेयरमेन लख्खु कोटवानी को उन्होंने समस्या बताई थी। लेकिन कोटवानी ने जवाब दिया कि मेरे वार्ड में पानी की समस्या है। जब प्रत्यक्ष मिलकर टेंकर भेजने के लिए कहा, तब भी वह इस ओर ध्यान नहीं दे रहे है।
एक घंटे बाद महापौर अनिल भोसले के आने पर उन्होंने समस्या बताई। महापौर भोसले ने कहा कि पानी की किसी भी समस्या के लिए आप सीधे मुझसे संपर्क करें। मैं हर समय उपलब्ध हूं, पानी का संकट है। इससे निपटने के लिए आपसी सामांजस्य जरूरी है।

बता दें कि शहर में जल संकट गहराया हुआ है। लेकिन जल चेयरमेन इस समस्याओं को सुलझाने में नाकाम साबित हो रहे हैं। इसके पहले उनके पास शहर की सफाई व्यवस्था का भी जिम्मा था, लेकिन वे इसमें भी फिसड्डी साबित हुए और यह चेयरमेन का पद भी इनसे लेकर दूसरे को दिया गया। इनके पास जल प्रभार आया इसमें भी काम ? नहीं कर पा रहे हैं।

Ad Block is Banned