scriptखतरे हम पर भी उतने ही बड़े है, हम फिर भी आपके लिए खड़े हैं | The danger is equally great on us, we still stand for you | Patrika News

खतरे हम पर भी उतने ही बड़े है, हम फिर भी आपके लिए खड़े हैं

locationबुरहानपुरPublished: Apr 03, 2020 09:00:10 pm

Submitted by:

Amiruddin Ahmad

– पुलिस तैयार कर रही जागरुकता शॉर्ट फिल्म

The danger is equally great on us, we still stand for you

The danger is equally great on us, we still stand for you

बुरहानपुर. कोरोना वायरस की माहमारी से शहरवासियों को जागरूक करने के लिए पुलिस प्रशासन शॉर्ट फिल्म तैयार कर रहा हैं। वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच लॉकडाउन में अपना फर्ज निभा रहे पुलिस जवान और अधिकारियों को इस वीडियों फिल्म में शामिल किया गया हैं। पुलिस अधिकारी वीडियों में लोगों को मास्क और सेनेटाइजर का उपयोग करने की हिदायत देगें।
पुलिस प्रशासन की ओर से तैयार की जा रही शॉर्ट फिल्म में शहरभर के अंदर सुरक्षा ड्यूटी पर लगाए गए पुलिस जवानों और अधिकारियों को शामिल किया गया है।लॉकडाउन के दौरान ड्रॉन कैमरे से भी शहर की खाली सड़कों के वीडियों बनाए गए। सुबह से लेकर शाम तक पुलिस की ओर से किए जा रहे कार्यों को शॉर्ट फिल्म में तैयार किया गया है।सूबेदार हेमंत पाटीदार ने बताया कि शॉर्ट फिल्म वीडियों की शुटिंग पूरी हो गई है। शहर के केटूक्रिएशन युवाओं की टीम के सहयोग से पुलिस वीडियों के माध्यम से शहरवासियों को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक करेगी। इस वीडियों फिल्म में पुलिस अधिकारी और जवान सभी से अपने घरों में रहकर लॉकडाउन का पालन करने के साथ ही सुरक्षा में तैनात जवानों का होसला बुलंद करने के लिए प्रेरित किया जा रहा है।
वीडियों में यह मैसेज दे रही पुलिस
दिल चाहता है परिवार के पास रहूं, पर फर्ज कहता है आपके लिए लडू, मेरे बच्चे भी देख रहे है मेरा रास्ता, पर मेरा कर्तव्य है आपकी सुरक्षा, 21 दिन बाद भी मैं यही मिलूंगा, आपकी हिफाजत तब भी करूंगा, अभी आप घरों में रहे और मेरे साथ कोरोना से लड़े, मेरे भी बीवी बच्चे हैं घरों में कैद, पर में हूं आपकी सुरक्षा के लिए मुस्तैद, अपने परिवार की मुझे भी चिंता है पर मेरा फर्ज अभी जिंदा है, खतरे मुझ पर भी उतने ही बड़े है हम फिर भी आपके लिए खड़े है।

ट्रेंडिंग वीडियो