खतरे हम पर भी उतने ही बड़े है, हम फिर भी आपके लिए खड़े हैं

- पुलिस तैयार कर रही जागरुकता शॉर्ट फिल्म

By: Amiruddin Ahmad

Published: 03 Apr 2020, 09:00 PM IST

बुरहानपुर. कोरोना वायरस की माहमारी से शहरवासियों को जागरूक करने के लिए पुलिस प्रशासन शॉर्ट फिल्म तैयार कर रहा हैं। वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच लॉकडाउन में अपना फर्ज निभा रहे पुलिस जवान और अधिकारियों को इस वीडियों फिल्म में शामिल किया गया हैं। पुलिस अधिकारी वीडियों में लोगों को मास्क और सेनेटाइजर का उपयोग करने की हिदायत देगें।
पुलिस प्रशासन की ओर से तैयार की जा रही शॉर्ट फिल्म में शहरभर के अंदर सुरक्षा ड्यूटी पर लगाए गए पुलिस जवानों और अधिकारियों को शामिल किया गया है।लॉकडाउन के दौरान ड्रॉन कैमरे से भी शहर की खाली सड़कों के वीडियों बनाए गए। सुबह से लेकर शाम तक पुलिस की ओर से किए जा रहे कार्यों को शॉर्ट फिल्म में तैयार किया गया है।सूबेदार हेमंत पाटीदार ने बताया कि शॉर्ट फिल्म वीडियों की शुटिंग पूरी हो गई है। शहर के केटूक्रिएशन युवाओं की टीम के सहयोग से पुलिस वीडियों के माध्यम से शहरवासियों को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक करेगी। इस वीडियों फिल्म में पुलिस अधिकारी और जवान सभी से अपने घरों में रहकर लॉकडाउन का पालन करने के साथ ही सुरक्षा में तैनात जवानों का होसला बुलंद करने के लिए प्रेरित किया जा रहा है।
वीडियों में यह मैसेज दे रही पुलिस
दिल चाहता है परिवार के पास रहूं, पर फर्ज कहता है आपके लिए लडू, मेरे बच्चे भी देख रहे है मेरा रास्ता, पर मेरा कर्तव्य है आपकी सुरक्षा, 21 दिन बाद भी मैं यही मिलूंगा, आपकी हिफाजत तब भी करूंगा, अभी आप घरों में रहे और मेरे साथ कोरोना से लड़े, मेरे भी बीवी बच्चे हैं घरों में कैद, पर में हूं आपकी सुरक्षा के लिए मुस्तैद, अपने परिवार की मुझे भी चिंता है पर मेरा फर्ज अभी जिंदा है, खतरे मुझ पर भी उतने ही बड़े है हम फिर भी आपके लिए खड़े है।

Amiruddin Ahmad
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned