बुरहानपुर में नहीं दिखा जनता कर्फ़्यू का असर, बाजारों में रही भीड़

- बाजारों में रही भीड़

By: Amiruddin Ahmad

Updated: 15 Jun 2021, 12:07 AM IST

बुरहानपुर. अनलॉक में प्रशासन द्वारा रविवार के दिन जनता कफ्र्यू घोषित किया गया है, लेकिन रविवार को सुबह से ही कहीं भी कफ्र्यू जैसा दिखाई नहीं दिया। बाजार में फल एवं सब्जी के ठेले लगे हुए थे, जहां लोगों की भीड़ थी। कोरोना के मरीजों की संख्या कम होने के बाद लोग बेखोफ होकर बाजारों में घूम रहे है।
शासन एवं प्रशासन ने रविवार को जनता कफ्र्यू का आदेश दिए है। बाजार में दुकानें बंद रखने के साथ ही लोगों को घरों में रहना है, लेकिन सुबह से ही सड़कों पर लोगों की चहल-पहल देखने को मिली। पुलिस की सख्ती नहीं होने से लोग भीड़ लगाकर खरीदारी करते नजर आए।मुख्य बाजार में रविवार को सुबह से ही कहीं भी कफ्र्यू जैसा दिखाई नहीं दिया। बाजारों में फल एवं सब्जी के ठेले लगे हुए थे, जहां लोगों की भीड़ भी जमा थी। शहर अनलॉक होते ही लोग भी संक्रमण के खतरे को भूला बैठे हैं। यही वजह है कि लोग बाजार में बिना मास्क के घूमते रहे। बाजार में किसी भी जगह पर सुरक्षित शारीरिक दूरी के नियम का भी पालन नहीं किया जा रहा है।
लोगों को रोकने टोकने वाले कोई नहीं
शहर में कोरोना मरीज कम होने के साथ ही पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने भी भ्रमण बंद कर दिया।कफ्र्यू में सख्ती बरतने वाले पुलिसकर्मी सड़कों पर सुबह कहीं दिखाई नहीं दिए। बाजारों में कोई रोकने टोकने वाला नहीं था, इसलिए बाजारों में कोरोना गाइड लाइन की जमकर धज्जियां उड़ती रहीं। इकबाल चौक, अनाज मंडी और पाला बाजार क्षेत्र में लोग ठेलों पर फल एवं सब्जी खरीदने के लिए पहुंचे तो यहां पर भीड़ लगी हुईथी। बाजार की सभी दुकानें बंद होने के बाद भी सड़कों पर लोगों का आवागमन जारी रहा।

Show More
Amiruddin Ahmad
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned