scriptबैंक का शटर के ताले तोड़ अंदर घुसे बदमाश, ग्रामीणों ने पत्थर बरसाकर भगाया | The miscreants entered by breaking the locks of the bank's shutter, th | Patrika News

बैंक का शटर के ताले तोड़ अंदर घुसे बदमाश, ग्रामीणों ने पत्थर बरसाकर भगाया

locationबुरहानपुरPublished: Jan 21, 2022 08:52:07 pm

Submitted by:

ranjeet pardeshi

– बड़ी घटना टली- नेपानगर के डाबियाखेड़ा गांव में बैंक ऑफ इंडिया का मामला

The miscreants entered by breaking the locks of the bank's shutter, the villagers threw stones and drove them away

The miscreants entered by breaking the locks of the bank’s shutter, the villagers threw stones and drove them away

नेपानगर. बैंक ऑफ इंडिया डाभियाखेडा शाखा में गुरुवार रात अज्ञात बदमाशों के मंसूबों पर पानी फिर गया। बदमाशा बैंक का शटर के ताले तोड़कर अंदर घुस गए। ग्रामीणों की सजगता से यह घटना टली। सभी ग्रामीण एकजुट होकर पत्थर बरसाए तो बदमाश यहां से भाग निकले। लेकिन इस घटना ने पुलिस और बैंक अफसरों की नींद उड़ा दी।
मौके पर पहुंची पुलिस ने बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकाले गए। अधिकारियों ने आरोंपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है। यह पूरी घटना गुरुवार रात 2 बजे की है। ग्रामीणों ने बताया कि बदमाश पहले बैंक के दरवाजे को भी तोड़ दिया। इसके बाद चैनल गेट भी थोड़ा। लेकिन इस आवाज से शाखा के सामने रह रहे दिलीप मोतीराम की नींद खुली। उन्होंने बाहर आकर शोर मचाया बदमाशों ने इस पर पत्थर बरसा दिए। बाद में ग्रामीण भी आवाज सुनकर एकत्रित हुए और पत्थर बरसाकर बदमाशों को भगाया।
घटना का आंखो देखा हाल
दिलीप ने बताया कि मुझे घर में अचानक जोर की आवाज सुनाई दी। बाहर आकर देखा तो बैंक ऑफ इंडिया शाखा का शटर टूटा था। मैंने तुरंत चिल्लाकर पड़ोसियों को जगाने का प्रयास किया। लेकिन चार बदमाशों ने मुझ पर हमला कर दिया। उन्होंने शाखा परिसर से ही मुझ पर पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। जिसके बाद में जान बचा कर अपने घर में लौट आया और फिर से आवाज लगानी शुरू की कई लोग भी घर के बाहर आने लगे सभी ने एकजुट होकर आरोपियों पर पत्थर बरसाए। जिसके बाद वे मौके से भाग खड़े हुए।
सूचना पर पहुंचे अधिकारी
घटना के बाद सुबह 5 बजे नावरा चौक की कर्मचारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने स्थिति का जायजा लेकर वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित किया। देर बाद थाना प्रभारी अनिल यादव ने भी मौके पर पहुंच कर जांच की। दोपहर बाद एलडीएम सरजूप्रसाद अहिरवार ने भी शाखा की स्थिति देखी। उन्होंने सीसीटीवी फुटेज देखकर उसका रिकार्ड लिया।
– शाखा में पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज ली है। आरोपी अधिक समय तक अंदर नहीं रह पाए। रहवासियों की सजगता से घटना टली। जांच जारी है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करेंगे।
– अनिल यादव, थाना प्रभारी नेपानगर।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो