scriptताली बजाकर नर्सें ने लगाए नारें, हमने देश संभाला है, हमें कौन संभालेगा | The nurses raised slogans by clapping, we have taken over the country, | Patrika News

ताली बजाकर नर्सें ने लगाए नारें, हमने देश संभाला है, हमें कौन संभालेगा

locationबुरहानपुरPublished: Jun 15, 2021 11:41:57 pm

Submitted by:

Amiruddin Ahmad

– अस्पताल परिसर में विरोध

The nurses raised slogans by clapping, we have taken over the country, who will take care of us

The nurses raised slogans by clapping, we have taken over the country, who will take care of us

बुरहानपुर. शासकीय नर्सिंग स्टॉफ की मांगों को लेकर प्रदेशभर में चल रहे आंदोलन को बुरहानपुर से भी समर्थन मिल रहा है।अस्पताल परिसर में स्टाफ नर्साे और सिस्टरों द्वारा ताली बजाकर सरकार को जगाने के लिए नारेबाजी की। चरणबद्ध आंदोलन के बाद भी सरकार की तरफ से मांगों का निराकरण नहीं होने पर नर्सिंग स्टॉफ हड़ताल पर जा सकती हैं।
नर्सिंग सिस्टर सीमा डेविड ने बताया कि प्रदेश में लंबे समय से नर्सिंग स्टॉफ की लंबित मांगों का निराकरण नहीं हो रहा है। हेल्थ डिपोर्टमेंट अधिकारी, कर्मचारी संघ के आह्वान पर सरकार को जगाने के लिए चरणबद्ध आंदेालन कर रहे है।काली पट्टी बांध करने के बाद भी मांगों का निराकरण नहीं हुआ तो सोमवार के दिन ताली बजाकर नारेबाजी की गई। कोरोना के समय हम अपनी जान जोखिम में डालकर सेवाएं दे रहे है, लेकिन प्रमुख मांगों की तरफ शासन का ध्यान नहीं है। वेतन विसंगतियों सहित 8 सूत्रीय मांगों को लेकर आंदोलन हो रहा है। यदि मांगें नहीं मानी गई तो आगे भी विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा।
सरकार के खिलाफ लगाए नारें
सोमवार दोपहर एक बजे नर्सिंग स्टॉफ अस्पताल परिसर में एकत्रित हुआ। सरकार को जगाने के लिए ताली बजाकर विरोध दर्ज कराया। फूल नहीं राशन दो, सम्मान नहीं पूरा वेतन दो, लगा रहे जो कोरोना पर लगाम, सरकार नर्सेज को दे सम्मान। नर्सेंज लाचार है क्योकि गूंजी सरकार है। हमनें देश संभाला है हमें कौन संभालेगा। घोषणा वीर सरकार, सुने हमारी पुकार।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो