scriptछात्र ने स्टेट्स पर लिखा, आज मेरी जिंदगी का आखिरी दिन है और लगा दी नदी में छलांग | The student wrote on the states, today is the last day of my life and | Patrika News

छात्र ने स्टेट्स पर लिखा, आज मेरी जिंदगी का आखिरी दिन है और लगा दी नदी में छलांग

locationबुरहानपुरPublished: Oct 18, 2021 12:06:57 am

Submitted by:

Amiruddin Ahmad

– अंधेरा होने तक जारी रही तलाश

The student wrote on the states, today is the last day of my life and I jumped in the river

The student wrote on the states, today is the last day of my life and I jumped in the river

बुरहानपुर. ताप्ती नदी के छोटे पुल से इतवारा निवासी 11वीं के छात्र ने आत्महत्या करने के लिए छलांग लगा दी।नदी में कूदने से पहले छात्र ने अपने मोबाइल से सेल्फी लेकर व्हाट्सएप के स्टेट्स पर लिखा आज मेरी जिदंगी का आखिरी दिन है। स्टेट्स देखकर दोस्त और परिजन घबरा गए।तलाश के लिए छोटे पुल पर पहुंचे तो छात्र की साइकिल और मास्क पड़ा मिला।नदी में युवक के कूदने की सूचना पर शिकारपुरा पुलिस मौके पर पहुंची।करीब 5 घंटे तक रेस्क्यू कर ढूंढने का प्रयास करने के बाद भी छात्र नहीं मिला।
एसआइ सोहन सिंह चौहान ने बताया कि घटना शनिवार दोपहर 12:30 बजे की है।पे्रमांश पिता अनिल बन्नापूरे 17 वर्षीय निवासी इतवारा ने ताप्ती नदी के छोटे पुल से छलांग लगा दी।पुल पर साइकिल और मास्क भी पड़ा मिला है। युवक द्वारा नदी में छलांग लगने की सूचना पर रेस्क्यू शुरू किया गया।गोताखोरों की मदद से तलाश करने के बाद होमगार्ड जवानों द्वारा नाव से भी तलाश की गई। पुलिया के आसपास के क्षेत्रों में शाम 6 बजे तक रेस्क्यू जारा रहा। प्राथमिक पूछताछ में परिजनों ने बताया कि युवक कक्षा 11वीं का छात्र है।माता, पिता का निधन होने के बाद इतवारा में अपनी बहन एवं जीजा के साथ ही रहता था। मानसिक रूप से थोड़ा कमजोर भी होने की बात कही गई है। युवक नदी में क्यो कूदा इसका कारण अभी सामने नहीं आया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो