scriptतीन और पॉजिटिव, पहले से संक्रमित परिवार के लोगों को निकला कोरोना | Three more positive, previously infected family people turned out to | Patrika News

तीन और पॉजिटिव, पहले से संक्रमित परिवार के लोगों को निकला कोरोना

locationबुरहानपुरPublished: May 17, 2020 02:24:02 pm

Submitted by:

ranjeet pardeshi

– कोराना अपडेट- 11 की हुई है मौत

 Three more positive, previously infected family people turned out to be corona

Three more positive, previously infected family people turned out to be corona

बुरहानपुर. कोरोना केस की संख्या लगातार शहर में बढ़ती जा रही है। रविवार को फिर तीन केस की रिपोर्ट पॉजिटिव आए। लेकिन ये तीन की रिपोर्ट पहले से संक्रमित लोगों के परिवार से है। दो मामले नया मोहल्ला में दवा विक्रेता के परिवार से ही है। अब तक लगातार हुए कोरोना केस के मामले में संख्या १५३ तक पहुंच गई है। जबकि १४ केस ऐसे भी है, जो पूरी तरह स्वस्थ्य होकर घर लौटे हैं। ११ की मौत भी हुई है।

10 नए कंटेनमेंट एरिया किए घोषित
शहर में पॉजिटीव केस मिलने के बाद दस नए कंटेनमेंट क्षेत्र भी घोषित किए हैं। शमि गणेश मंदिर के पास महाजनापेठ, बालक स्वामी मंदिर के पास महाजनापेठ, स्टैट बैंक कॉलोनी के पीछे ज्योति नगर, कालाबाग आलमगंज, रास्तीपुरा वार्ड मुन्ना ठाकुर के घर के पास, पैठनकर गली जयस्तंभ आदर्श लॉज के पीछे, शिकारपुरा पुराना पीएचई् कार्यालय के पीछे, आलमगंज जावेद किराना के पास टीआईटी कॉलोनी के पीछे, सिधीबंस्ती सब्जी मंडी के पास गुरूनानक वार्ड, राजू वानखेडे के मकान के पीछे सोनार पटी सिंधीपुरा शामिल है, ये 10 नए कंटेनमेंट एरिया घोषित किए गए हैं।

आंकड़े एक नजर में
१८७३ कुल सेंपल लिए
१२८२ की रिपोर्ट आई
५९१ पेंडिंग
१५० पॉजिटिव
११२९ निगेटिव मिले
१० की हुई है मौत।


सिंधीबस्ती को किया सील
सिंधीबस्ती में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद प्रशासन ने कंटेनमेंट एरिया घोषित कर सड़क और गलियों में बांस, बैरिकेड्स लगाकर सील किया है। किसी भी व्यक्ति को एरिया में प्रवेश नहीं दिया जा रहा है। सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस अधिकारियों ने भी क्षेत्र का दौरा कर पुलिस जवानों तैनात किए गए। शनिवार को लोक निर्माण विभाग के श्रमिक कंटनमेंट एरिया को सील करने का काम किया। लोगों का आवागमन को रोकने के लिए अब तार फेंसिंग की जा रही है। सिंधीबस्ती एरिया का जायजा लेने के लिए डीएसपी बद्रीप्रसाद वर्मा, लालबाग थाना प्रभारी विक्रमसिंह बामनिया पहुंचे थे। यहां पर लगभग २० से अधिक गलियों से लोगों का आवागमन होता है। कंटेनमेंट एरिया से लोगों का आवागमन न हो इस लिए सभी गलियों को सील किया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो