ट्रैक्टर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक की मौत, दो गंभीर घायल

दर्यापुर रोड पर हादसा

By: tarunendra chauhan

Published: 29 Oct 2020, 02:04 PM IST

बुरहानपुर. दर्यापुर रोड पर गुप्तेश्वर मंदिर के पास ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि 4 वर्षीय बालक और एक युवक को गंभीर चोट पहुंची। मृतक और बालक की पहचान नहीं हुई है। शिकारपुरा डायल 100 पुलिस की मदद से घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जानकारी अनुसार घटना बुधवार शाम 5 बजे महाराष्ट्र के ग्राम अंतुर्ली निवासी खूमसिंग पिता बुद्ध (35) अपने साथ बाइक पर युवक और 4 वर्षीय बालक के साथ दर्यापुर की तरफ से लौट रहे थे। गुप्तेश्वर मंदिर के पास ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में घटना स्थल पर एक अज्ञात युवक ने दम तोड़ दिया, जबकि घायल खूमसिंग और 4 वर्षीय बालक को शिकारपुरा पुलिस ने डायल 100 की मदद से उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घायल युवक की हालत गंभीर होने पर बयान दर्ज नहीं हो पाए। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

इधर... ऑटो और बाइक की टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत
देड़तलाई हाईवे पर तलावली ग्रिड के पास ऑटो और बाइक की भिड़ंत होने से बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही खकनार पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक की पहचान करने के बाद शव को पीएम के लिए रवाना किया गया। जानकारी अनुसार सुभान पिता केरिया डावर निवासी खापरखेड़ा अपने घर जा रहा था। हाईवे पर बुरहानपुर की तरफ जा रहे ओवर लोडिंग ऑटो ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। राहगीरों ने डायल 100 पुलिस को हादसे की सूचना दी गई। पायलेट गजानन पाटिल एवं आरक्षक शिवपाल सोलंकी द्वारा घटना स्थल पर पहुंच कर दोनों वाहनों को सड़क से हटा कर यातायात शुरू किया। ऑटो को जब्त करने के बाद शव की पहचान कर पीएम के लिए रवाना किया गया। खकनार पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Show More
tarunendra chauhan Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned